अपराधएक्सक्लूसिवछत्तीसगढब्रेकिंग न्यूज़राज्य

MURDER का LIVE VIDEO : दिनदहाड़े पटवारी ऑफिस के बाहर चाचा के सिर पर पत्थर पटका, दम निकलने तक शरीर को रौंदते रहे 2 भतीजे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जांजगीर-चांपा जिले के तनौद गांव में दो भतीजों ने अपने चाचा की बेरहमी से हत्या कर दी। गुरुवार को जमीन विवाद में पटवारी कार्यालय के सामने ही भतीजों ने अपने चाचा को पहले पीटा, नीचे गिराया और सिर पर पत्थर पटक दिया। इतना ही नहीं दोनों नीचे पड़े चाचा के शरीर को रौंदते रहे। वहां मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र की है।

ये खबर भी पढ़े : स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव की कार का ACCIDENT : स्वास्थ्य मंत्री के साथ हुआ बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई कार

पुलिस ने बताया कि तनौद गांव में जमीन का सीमांकन कराने के काम से बिलासपुर जिले के सोनलोहर्सी गांव से 67 वर्षीय खोरबहरा साहू आया हुआ था। वो पटवारी ऑफिस में बैठा था, वहीं पामगढ रेवेन्यू इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ऑफिस में सीमांकन की तैयारी कर रहे थे। तभी खोरबहरा के दोनों भतीजे संतोष साहू और उत्तम साहू वहां पहुंचे। दोनों सीमांकन का विरोध करने लगे। सीमांकन को लेकर चल रहे विवाद को रोकने के लिए पटवारी ने दोनों भतीजों को भी आवेदन देने के लिए कहा।

ये खबर भी पढ़े : बंद बंद बंद : राजधानी समेत कई जिलों में स्कूल बंद , प्रशासन ने जारी किया आदेश

इस बीच संतोष साहू और उत्तम साहू अपने चाचा खोरबहरा साहू के साथ हाथापाई करने लगे, जिसे पटवारी और आरआई ने रोका और उन्हें कार्यालय परिसर से बाहर जाने को कहा।अधिकारियों की बात सुनकर दोनों पक्ष कार्यालय के बाहर गए, जहां संतोष साहू और उत्तम साहू ने अपने चाचा पर हमला कर दिया और उसे नीचे गिरा दिया।

कॉन्स्टेबल और उसके पत्नी की मौत : राजधानी रायपुर में आरक्षक और उसके पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत

इसके बाद सिर पर पत्थर मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर ही चाचा ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। इस दौरान आसपास कई लोग खड़े थे, लेकिन किसी ने भी इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की। वहां खड़े लोगों को भी दोनों भतीजे धमकाते रहे। इसी बीच कुछ लोगों ने पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। मामले की सूचना मिलने पर शिवरीनारायण पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या कर भाग रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ का अनोखा गाँव : यहां होती है शादी के पहले सेक्स करने की आजादी, पसंद आया तो ठीक नहीं तो….

MURDER का LIVE VIDEO : दिनदहाड़े पटवारी ऑफिस के बाहर चाचा के सिर पर पत्थर पटका, दम निकलने तक शरीर को रौंदते रहे 2 भतीजे MURDER LIVE VIDEO : Stone pelted on uncle’s head outside Patwari office in broad daylight, 2 nephews trampled the body till it died

Back to top button
close