EXCLUSIVE

भतीजे को बुआ से हुआ प्यार, दोनों ने किया कुछ ऐसा की जाना पड़ा थाने, फिर …

Nephew fell in love with aunt, both did something like this, had to go to the police station, then the police did this

मुजफ्फरपुर। Nephew fell in love with aunt : देश में प्रेम प्रसंग के कई अजीब मामले सामने आते है। कई बार एक ही परिवार के दो लोगों को आपस में प्रेम हो जाता है, तो कई बार प्रेम करने वाले एक दूसरे के रिश्तेदार होते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से जहां एक युवक को अपनी ही बुआ से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली। दिलचस्‍प बात यह है कि प्रेमी जोड़े की शादी थाने में करवाई गई। इस शादी के बाद परिजनों के साथ ही आमलोग भी हैरान है

एक साथ कोचिंग में पढ़ते थे दोनों

Nephew fell in love with aunt : दरअसल, औराई थाना क्षेत्र में एक भतीजे को पड़ोस की ही बुआ से प्रेम हो गया। दोनों एक साथ कोचिंग में पढ़ते थे और उन दोनों को प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों का प्रेम परवान चढ़ा, जिसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली। इसी बीच लड़की के पिता ने थाने में अपहरण का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद प्रेमी युगल औराई थाना पहुंचा और शादी करने की बात बताई।

लड़की ने कहा – अपनी मर्जी से की शादी

Nephew fell in love with aunt : बताया जा रहा है कि लड़की सरिता कुमारी रिश्‍ते में युवक अखिलेश की बुआ लगती हैं। हालांकि, प्रेम में दोनों ने रिश्तों की परवाह किये बगैर शादी कर ली। 7 दिन पहले लड़की के पिता ने अखिलेश पर बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया था, लेकिन अब सरिता ने खुद थाने में आकर शादी की बात स्वीकार कर ली है। लड़की ने कहा कि वह बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी की है।

पुलिस की मौजूदगी में कराई गई शादी

Nephew fell in love with aunt :  प्रेमी युगल के अचानक थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी बुलाया। दोनों के बालिग होने के कारण तो पुलिस ने उनके परिजनों को समझाया, लेकिन लड़की पक्ष मानने को तैयार नहीं हुआ। लड़की के पिता ने गुस्से में लड़की से रिश्ता तोड़ लिया और थाना से चले गए। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में थाने में ही प्रेमी युगल की विधिवत शादी कराई गई और लड़के के घर वाले लड़की को लेकर अपने घर चले गए।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button