नेशनल टीवी पर पापा से लड़ पड़ीं निमृत कौर

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में निमृत कौर (Nimrit Kaur) अपने पापा से लड़ती नजर आ रही हैं।

सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16वें (Bigg Boss) सीजन में फैमिली वीक चल रहा है। बीते हुए एपिसोड में कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री होती है। इसमें शिव ठाकरे की आई, साजिद खान (Sajid Khan) की बहन फराह खान और प्रियंका चाहर के भाई शो और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के पिता गुरदीप सिंह भी आते हैं। गुरदीप ने शो में आते ही अपनी बेटी को गले लगाया।

इस दौरान दोनों के बीच बेहद प्यारी बॉन्डिंग नजर आई। दोनों बाप-बेटी में दोस्तों वाला प्यार देखने को मिला। लेकिन आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच झगड़ा होता दिखाई देगा। नेशनल टीवी पर निमृत कौर और उनके पापा के बीच तू-तू,मैं-मैं होती नजर आएगी। इस दौरान निमृत कौर फूट-फूटकर रोएंगी और अपने पिता पर आरोप लगाएगी कि वह निमृत को नीचा दिखाते हैं।

ALSO READ : शाहरुख खान “गे” है ! शाहरुख खान के इस इंटरव्यू से इंडस्ट्री में मचा हड़कंप , जान‍िए, खान ने क्‍या द‍िया था जवाब

निमृत कौर से हुई पिता की बहस

दरअसल कर्लस टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में गुरदीप सिंह अपनी बेटी निमृत को समझा रहे हैं कि मंडली से दूर होकर अपना गेम खेलो। दोनों के बीच मंडली को लेकर बात हो रही है। जिसके बाद गुरदीप सिंह कहते हैं कि साजिद जी ने स्टैन को क्यों कहा कि निमृत एक समय आने पर धोखा देगी।

तुम्हें मंडली के बाहर भी देखना चाहिए। गुरदीप सिंह अपनी बात कह ही रहे थे कि तभी निमृत भड़क जाती हैं और वहां से गुस्से में चली जाती हैं। इसके बाद निमृत कहती नेशनल टेलीविजन पर ही अपने पिता से कहती हैं कि ‘दुनिया के माता-पिता अपने बच्चों को कहते हैं वाओ, लेकिन आप हमेशा मुझे नीचा ही दिखाते रहते हैं।’ बता दें कि निमृत के पिता जिस मंडली की बात कर रहे हैं उस में साजिद खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर हैं। वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान भी निमृत को मंडली से अलग खेलने की सलाह दे चुकें हैं।

सांसद का बोल्ड फोटोशूट : चंद मिनटों के VIDEO में नुसरत जहां ने दिखाया अपना सबसे हॉट अवतार, वीडियो देखकर फैंस हुए मदहोश ,बढ़ा रहा इंटरनेट का पारा….

नेशनल टीवी पर पापा से लड़ पड़ीं निमृत कौर

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button