EXCLUSIVE

मजा नहीं आ रहा बॉस… लिखकर छोड़ दी नौकरी…. वायरल हुआ कर्मचारी का रेजिग्नेशन लेटर

Not enjoying the boss… left the job by writing…. employee's registration letter went viral

viral news : कुछ लोग ऐसा काम कर देते हैं, जो हम सबके बीच चर्चा का विषय बन जाता है। जिसकी सोशल मीडिया जगत में जमकर चर्चा होती है। लोग खूब चटकारे लेकर पढ़ते हैं। उस वाकया का आनंद लेते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया किया है एक शख्स ने… एक शख्स ने अपना रेजिग्नेशन लेटर अनोखे अंदाज में लिखकर अपने बॉस को भेज दिया। उसने महज कुछ लाइन में अपना इस्तीफा लिखकर बॉस को भेज दिया। उसका रेजिग्नेशन लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

इस्तीफा देने वाले शख्स ने लिखा- ‘डियर हर्ष, मैं इस्तीफा दे रहा हूं। मजा नहीं आ रहा। आपका राजेश।’ इस इस्तीफे का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और LinkedIn पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- ‘यह लेटर छोटा है लेकिन बहुत गहरा है। एक गंभीर समस्या जिसका समाधान हम सभी को करना है।।।’ गोयनका के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है। किसी ने कहा कि कर्मचारी ‘टू द प्वाइंट’ बोलने वाले लगता है, तो किसी ने पूछा कि आखिर उसको दिक्कत क्या थी?

 

एक यूजर ने लिखा- इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- इस इस्तीफे को एक्सप्लेन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। एक अन्य यूजर ने कहा- भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दे। LinkedIn पर इस पोस्ट को 5 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसपर रिएक्ट किया है। वहीं ट्विटर पर भी इस पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

maza nahi aa raha hai boss : आमतौर पर लोग जब किसी कंपनी या संस्थान से इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में रेजिग्नेशन लेटर का मैटर तैयार करते हैं। जिसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और संस्थान में अपना अनुभव भी शेयर करते हैं। लेकिन इस रेजिग्नेशन लेटर में ऐसा कुछ भी नहीं है। बस सीधे इस्तीफे का जिक्र किया गया है, वो भी दो टूक के साथ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button