EXCLUSIVEमध्य प्रदेशराज्य

12वीं की टॉपर के न्यूड फोटो मनचलों ने किए वायरल, फोटोज मॉर्फिंग कर बनाई तस्वीरें

Nude photos of 12th topper went viral, photos made by morphing photos....

ग्वालियर में कुछ मनचलों ने 12 वीं कक्षा की टॉपर के न्यूज फोटोज सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। छात्रा ने इस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के फोटो शेयर किए थे। आरोपियों ने यहां से फोटो लेकर उन्हें एडिट कर न्यूड फोटो बनाए और व्हाट्स एप में वायरल कर दिए।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 12वीं कक्षा की टॉपर के न्यूड फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा ने अपने बर्थडे के फोटोज सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे, मनचलों ने यहीं से छात्रा के फोटोज लिए और उन्हें मॉर्फिंग कर न्यूज फोटोज में बदलकर व्हाट्स एप ग्रुप में शेयर कर दिया। छात्रा के परिजनों ने SSP अमित सांघी से शिकायत की है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

भिंड की रहने वाली है छात्रा

पीड़ित छात्रा भिंड की रहने वाली है। छात्रा ने इस साल कक्षा 12वीं की परीक्षा में 93% अंक हासिल किए हैं।  वह भविष्य में प्रशासनिक अधिकारी बनना चाहती है। परिवार ने आगे की पढ़ाई के लिए उसे ग्वालियर भेजा है। छात्रा उपनगर मुरार में किराए से रहती है। 15 जून को उसने अपने बर्थडे पर ताऊ के बेटे के साथ केक काटा था, जिसके फोटो उसने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। कुछ ही घंटे बाद इन फोटो को छात्रा के गांव के मनचलों ने कॉपी कर लिया और एडिट कर के व्हाट्सएप में वायरल कर दिए। मनचलों ने दूसरे सोशल मीडिया साइट्स पर भी अश्लील फोटोज शेयर किए हैं। छात्रा के परिजनों ने मामला सामने आने के बाद एसएसपी से शिकायत की है।

फोटो शेयर करने वाले की जानकारी नहीं मिल रही

एडिट फोटो शेयर होने के बाद गांव के ही कुछ युवक परिवार और लड़की की बदनामी कर रहे हैं। पुलिस को शक है कि फोटो एडिट कर शेयर करने वाला पकड़े गए युवकों में से कोई एक या इनका साथी हो सकता है, लेकिन ग्रुप का कोई भी सदस्य फोटो शेयर करने वाले युवक की जानकारी नहीं दे रहा, जबकि इस ग्रुप के सभी सदस्य एडमिन हैं। मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button