फिर अंधाधुंध फायरिग ; OYO होटल में रूमदेने से किया मना तो लड़कों ने की गुंडई , लड़कों ने जमकर की तोड़फोड़

oyo rooms near me

हरियाणा में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब हॉटेल में ठहरने आए 3 लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। दरअसल, हरियाणा के पलवल में देर रात तीन युवक एक ओयो होटल में गए। यहां उन्होंने कमरा लेने की बात कही। इस पर होटल संचालक ने कहा कि रूम खाली नहीं हैं। इस बात पर आग बबूला हुए युवकों ने तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं होटल पर अंधाधुंध फायरिंग की। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

युवकों ने जमकर की तोड़फोड़

घटना मित्रोल गांव के पास स्थित एक ओयो गेस्ट हाउस की है। यहां देर रात तीन युवक कमरा लेने पहुंचे थे। कमरा नहीं मिलने से नाराज युवकों ने अपना खो दिया और ईंट पत्थरों से तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद होटल का गेट खोलने के लिए कहा। इनकार करने पर युवकों ने होटल पर अंधाधुंध गोलियां भी चलाईं। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही तलाश

oyo rooms near me: आरोपियों के फरार होने के बाद होटल की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात 12 बजे तीन युवक पहुंचे और कमरा लेने की बात कही। इस पर उन्होंने कमरा खाली नहीं होने की बात कही, तो युवकों ने गेस्ट हाउस और कार के शीशे तोड़ दिए। इतना ही नहीं जान से मारने के इरादे से गोली चला दी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजधानी में IND vs NZ क्रिकेट मैच टिकटों की कालाबाजारी…. 4 गिरफ्तार

फिर अंधाधुंध फायरिग ; OYO होटल में रूमदेने से किया मना तो लड़कों ने की गुंडई , लड़कों ने जमकर की तोड़फोड़

oyo rooms near me OYO : OYO hotel

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button