POLICE: पुलिसकर्मियों को 1 करोड़ के बीमा लाभ दिए जाने समर्थन जुटा रहे शिवसैनिक

छत्तीसगढ़ । छत्तीसगढ़ राज्य में पुलिस कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव्ह आने के बाद शिवसेना के युवानेता अरुण पाण्डेय् ने पुनः पुलिसकर्मियों को 1 करोड़ के बीमा लाभ दिए जाने की मांग राज्य सरकार के समक्ष रखते हुए इसके समर्थन में राज्य भर के पुलिस परिवार, समर्थकों व आमजनता से अपील करते शोसल मीडिया पर पोस्ट साझा कर राज्य पुलिस के नए प्रतीक को प्रोफाइल पिक्चर बनाते हुए मांग को समर्थन देने की अपील की है।

उनके इस तरह से राज्य के पुलिस कर्मचारियों के लिए राज्य शासन से की गई मांग व आम जनता से समर्थन जुटाने के तरीके की प्रशंसा हो रही है। लोग पुलिसकर्मियों को 1 करोड़ का बीमा लाभ दिलाने के लिए अपने शोसल मीडिया पर राज्य पुलिस के नए प्रतीक चिन्ह को लगाकर शिवसेना नेता डॉ. अरुण कुमार पाण्डेय् के इस मांग का समर्थन भी भारी उत्साह से करते दिखाई दे रहे हैं।उन्होंने अपने फ़ेसबुक अकाउंट में राज्य पुलिस के प्रतीक चिन्ह युक्त फ़ोटो साझा करते हुए लिखा हैकि:छत्तीसगढ़ राज्य में पुलिसकर्मियों की कोविड -19 से जंग हम सबने देखी है। अपने राज्य की जनता को सुरक्षित रखने संघर्ष के बीच अब राज्य में पुलिसकर्मियों को यह संक्रमण घेरने लगी है।

पुलिसकर्मियों को १ करोड़ के बीमा

अतः मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि, #छत्तीसगढ़पुलिस के सम्मान में सभी अपने शोसल मीडिया के प्रोफ़ाइल पिक्चर की ज़गह पर #छत्तीसगढ़पुलिस के नए प्रतीक चिन्ह युक्त छायाप्रति लगाएं व उनके त्याग और कर्त्तव्यनिष्ठा के प्रति सम्मान प्रदर्शित करें। कोविड -19 विषाणु से लड़ रहे छत्तीसगढ़ के पुलिस कर्मियों को १ करोड़ का बीमा लाभ दिया जाएं। इसे आगे शेयर करें, राज्य के रक्षकों के सम्मान में इस मुहिम का हिस्सा बन गर्व का अनुभव करें।

_ जय हिंद, जय छत्तीसगढ़ _

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button