EXCLUSIVEराज्य

पुजारी के बेटे की हत्या, मचा हड़कंप, जगन्नाथ मंदिर के सामने हुई घटना

Priest's son murdered, stirred up, incident happened in front of Jagannath temple

नई दिल्ली: ओडिशा के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना देर रात की है. वारदात के बाद हालात तनावपूर्ण है. वहीं, पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है. इधर, पुजारी के बेटे की हत्या के मामले में SP कंवर विशाल सिंह ने कहा कि मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है. शुरुआती जांच में हत्या के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी लग रही है. आगे की जांच की जारी है.

READ MORE-ONLINE SEX RACKET का भंडाफोड़ : व्हाट्सएप से होती थी डील , फिर कस्टमर के पास ऐसी भेजी जाती थीं लड़कियां, 2 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

 

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान तीर्थ नगरी हरचंदी तालुचा शाही के एक मंदिर के पुजारी के बेटे शिवराम पात्रा के रूप में हुई है. जगन्नाथ मंदिर के सिंह द्वार (मुख्य द्वार) से महज 20 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने शिवराम पात्रा पर फायरिंग की थी, जिसमें उनकी जान चली गई. बीते महीने जगन्नाथ मंदिर में मिट्टी के करीब 40 चूल्हों को टूटी हुई अवस्था में पाया गया था.

इन चूल्हों का इस्तेमाल ‘महाप्रसाद’ बनाने में किया जाता था, जिसका भोग भगवान को ‘रोस घर’ (रसोई घर) में लगाया जाता है. ये मामला काफी चर्चाओं में था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button