राहुल ने प्रियंका को दुलारा-गाल पर किया KISS … भारत जोड़ो यात्रा’ में दिखा भाई-बहन का प्यार,

भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश पहुंचने पर प्रियंका गांधी ने कहा है कि राहुल गांधी सच्चाई का कवच ओढ़े हुए हैं, इसलिए उन्हें ठंड नहीं लगती.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश में दाखिल होने पर अपने बड़े भाई राहुल गांधी और अन्य भारत यात्रियों का स्वागत किया और कहा कि राहुल ने सत्य का कवच पहन रखा है जिस वजह से भगवान उनकी ठंड और दूसरी सभी चीजों से सुरक्षा करेगा. उन्होंने दो बड़े उद्योगपतियों का उल्लेख करते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई खरीद नहीं सकता और वह सच्चाई से पीछे नहीं हटने वाले हैं.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जगह-जगह मोहब्बत की दुकान की फ्रेंचाइजी खोलें. उन्होंने राहुल गांधी की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि मेरे बड़े भाई, सबसे ज्यादा गर्व तुम पर है. सत्ता की ओर से पूरा जोर लगाया गया, सरकार ने हजारों करोड़ रुपए खर्च किए, ताकि इनकी छवि खराब की जा सके. लेकिन वह सच्चाई से पीछे नहीं हटे. एजेंसियां लगाई गईं, लेकिन वह डरे नहीं. वह योद्धा हैं.

कैसी होगी राहुल गांधी की पत्नी ? पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया किस तरह की चाहिएं खूबियां , उसमें क्या-क्या गुण होने चाहिएं, जानें पूरी खबर

सत्य का कवच पहने हुए हैं: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि अडाणी और अंबानी ने देश के बड़े से बड़े नेता खरीद लिए, पीएसयू खरीद लिए, मीडिया खरीद लिया, लेकिन मेरे भाई को खरीद नहीं पाए और कभी खरीद भी नहीं सकते. उनका कहना था कि किसी ने मुझसे कहा कि क्या आपके भाई को ठंड नहीं लगती क्योंकि वह केवल एक टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं. किसी ने कहा कि इन्हें ठंड से बचाओ, जैकेट तो पहनवाओ. किसी ने कहा कि अब कश्मीर जा रहे हैं, क्या उनकी सुरक्षा को लेकर डर नहीं लगता? मेरा जवाब यह है कि वह सत्य का कवच पहने हुए हैं. भगवान इनको सुरक्षित रखेगा.

प्रियंका गांधी ने कहा कि जब तक आप लोग इस देश के सत्य को पहचानेंगे तब तक भगवान इस देश की सच्चाई की रक्षा करेगा. एकता में ही आपका विकास है. पूरे देश में एकता और सद्भावना का पैगाम ले जाइए.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि राहुल गांधी ने नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोली है. मैं सबसे कहना चाहती हूं कि हर जगह मोहब्बत की दुकान की फ्रेंचाइजी खोलो. अगर यह दुकान नहीं खोलोगे तो नफरत की राजनीति बढ़ती रहेगी और आपकी समस्याओं का समाधान नहीं होगा, रोजगार नहीं मिलेगा, अर्थव्यवस्था आगे नहीं बढ़ पाएगी.

ALSO READ : बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए

9 दिन के ब्रेक के बाद फिर शुरू हुई यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा 9 दिनों के विश्राम के बाद आज फिर आरंभ हुई और उत्तर प्रदेश में दाखिल हो गई. दिल्ली से उत्तर प्रदेश के लिए यह यात्रा सुबह करीब 10 बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट के निकट जमुना बाजार से रवाना हुई और दोपहर को उत्तर प्रदेश के लोनी (गाजियाबाद) पहुंची जहां से यह देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य में दाखिल हुई. दिल्ली प्रदेश के नेताओं ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं को यात्रा का ध्वज सौंपा.

बागेश्वर धाम कि आने वाली कथाएँ….

30 जनवरी को श्रीनगर में यात्रा का समापन

भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को कन्याकुमारी से आरंभ हुई थी और गत 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी. उत्तर प्रदेश के बाद यात्रा हरियाणा, पंजाब और जम्मू-कश्मीर जाएगी. उत्तर प्रदेश में यह यात्रा पांच जनवरी तक रहेगी. छह जनवरी को हरियाणा में प्रवेश करेगी जहां यह 10 जनवरी तक रहेगी. इसके बाद यह यात्रा 11 जनवरी को पंजाब में प्रवेश करेगी तथा एक दिन के लिए 19 जनवरी को हिमाचल प्रदेश से भी गुजरेगी. 20 जनवरी को यह यात्रा जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करेगी. 30 जनवरी को श्रीनगर में राहुल गांधी तिरंगा फहराएंगे और वहीं इस यात्रा का समापन होगा.

राहुल ने प्रियंका को दुलारा-गाल पर किया KISS … भारत जोड़ो यात्रा’ में दिखा भाई-बहन का प्यार,

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button