रायपुर 1 की मौत ;… कार से टकराई तेज रफ्तार बाइक,:दूसरी ओर जाने टर्न हो रही थी गाड़ी तभी हो गया एक्सीडेंट

Raipur 1 dead;... High speed bike collided with car,: The vehicle was turning to the other side, then the accident happened

रायपुर में फिर एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। ये हादसा विधानसभा की सड़क पर बीती रात हुआ। हादसे में मौके पर ही एक युवक ने दम तोड़ दिया और दूसरे की हालत बेहद गंभीर है। हादसे में मारे गए युवक के बारे पुलिस जानकारी जुटा रही है। चूंकि उसके साथ मौजूद युवक भी गंभीर रूप से घायल है, इसलिए इनके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

हादसे के वक्त विधानसभा की रोड पर ट्रैफिक बिल्कुल भी नहीं था। एक कार सड़क के किनारे से दूसरी ओर जाने के लिए मुड़ रही थी। तभी सामने से तेजी से आ रही बाइक, सीधे कार से जा टकाई। बाइक पर बैठे दोनों युवक उछलकर गिर पड़े। सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आईं।

ALSO READ : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , 3 महिला मिली , होटल मैनेजर समेत

कार चालक ने ही एंबुलेंस और पुलिस को जानकारी दी। कार में उसका परिवार मौजूद था। कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस की मदद से युवकों को अस्पताल भेजा गया। जहां एक को डॉक्टर्स ने मृत बता दिया। दूसरे का इलाज जारी है।

ALSO READ : प्यार फिर RAPE … भगाकर दिल्ली ले गया – फिर …. 12वीं की छात्रा के साथ एक साल तक करता रहा RAPE…

24 घंटे में 3 मौतें

प्रदेश की राजधानी में रविवार की रात हादसा हुआ 24 घंटे में दो बड़े हादसे हुए। शनिवार की आधी रात नवा रायपुर में भी एक हादसा हुआ। इसमें 2 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा नवा रायपुर इलाके के निमोरा के पास बन रहे एक्सप्रेस वे पर ये एक्सीडेंट हुआ। अभनपुर अपनी ड्यूटी जॉइन करने जा रहे पुलिस जवान कुलदीप तिर्की की बाइक को एक हाईवा ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का फ्यूल टैंक फट जाने से उसमें आग लग गई ।

बुरी तरह से जख्मी पुलिस जवान कुलदीप तिर्की की इस हादसे में मौत हो गई। यह हाईवा सड़क पर हादसे के बाद रुका हुआ था, तभी पीछे से आ रहे एक और युवक दिनेश रक्सेल भी अपनी बाइक समेत हाईवा से जा टकराया। टक्कर की वजह से दिनेश के सिर और शरीर के कुछ हिस्सों में गंभीर चोटें आई और उसकी भी मौत हो गई। दिनेश रायपुर के मौदहापारा इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। नए साल की शुरुआत में हुए सड़क हादसों में 24 घंटों में तीन लोगों की मौत हो गई।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

रायपुर 1 की मौत ;… कार से टकराई तेज रफ्तार बाइक,:दूसरी ओर जाने टर्न हो रही थी गाड़ी तभी हो गया एक्सीडेंट

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button