रायपुर 2 युवकों की मौत, तालाब में घुसी कार…

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई में हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा उतरी। इस दौरान कार सवार दो लोग गाड़ी में फंस गए और उनकी मौत हो गई। यह घटना देर रात करीब 1 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बता दें कि प्रदेश में इन दिनों कई बड़े सड़क हादसे हो रहे है।

इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में फिर दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। दूसरा हादसा दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल पर हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि बाइक सवार पति-पत्नी राजनांदगांव से दुर्ग लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ।

बंद होगा तारक मेहता… TRP में आई गिरावट, डायरेक्टर की पत्नी बोलीं- ‘शो बंद होने की…’

रायपुर 2 युवकों की मौत, तालाब में घुसी कार…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button