RAIPUR BREAKING:कोरोना विस्फोट राजधानी रायपुर की हालत आज भी वैसी ,आज अभी तक 125 कोरोना मरीज, जिले में कोरोना से पहली मौत.. प्रदेश में अभी तक 200 के पास मरीज मिले,देखे पूरी खबर

रायपुर 24 जुलाई 2020। आज प्रदेश में कोरोना से पहली मौत हो गई है,मौत बलौदा बाजार में हुई है।जिससे प्रदेश में मौत का आंकड़ा बढ़कर 35 हो गया है।वहीं आज राजधानी रायपुर ने सिविल सर्जन और उसकी पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है।

आज कोरोना संक्रमितों में रायपुर जिला अस्पताल के सिविल सर्जन की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है। सिविल सर्जन के साथ-साथ उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर सिविल सर्जन पिछले दिनों एक कोरोना पॉजेटिव मरीज के संपर्क में आये थे, जिसके बाद उन्हें कोरोना संक्रमण का कुछ अहसास हुआ तो वो क्वारंटीन में चले गये। आज उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, वहीं उनके घर में एक और रिपोर्ट पॉजेटिव निकली है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार

रायपुर 125,

राजनांदगांव 21,

दुर्ग 32 ,

रायगढ़ 9,

जांजगीर 6़,

सरगुजा 3,

बालोद 2

बलरामपुर से एक मामला सामने आया है।

बलौदा बाजार में पहली मौत

बलौदाबाजार कोरोना बीमारी से जिले की आज पहली मौत दर्ज की गई है। बिलाईगढ़ तहसील के ग्राम परसाडीह निवासी एक 35 वर्षीय महिला की मेकाहारा रायपुर में इलाज के दौरान आज दोपहर मौत हो गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि महिला को विगत 14 तारीख को मेकाहारा में भर्ती कराया गया था। उन्हें गर्भाशय से जुड़ी और कई दिक्कतें थीं।

जिसकी जांच के लिए वह मेकाहारा पहुंची थी। मेकाहारा में शंका के आधार पर उनका कोरोना जांच किया गया। कोरोना की पुष्टि होने पर तत्काल भर्ती कराकर इलाज शुरू कर दिया गया था।।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button