रायपुर के रामनगर इलाके में MURDER ….इलाके में सनसनी , युवक को दिनदहाड़े चाकू से गोदा

Raipur Crime News :

रायपुर। Raipur Crime News : राजधानी रायपुर के कबीर चौक में बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से हमलाकर युवक की हत्‍या कर दी। खबरों के अनुसार मृतक युवक तिहाड़ी में काम करने कबीर चौक आता था। हालांकि हत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हत्या में बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, यह घटना गुढ़ियारी थाने के रामनगर चौकी की है। जानकारी के अनुसार कबीर चौक में बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक घायल होकर गिर पड़ा तो हमलावर बदमाश मौके से भाग गए। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

रायपुर में चाकूबाजी, हत्या की वारदात आम बात

राजधानी में चाकूबाजी, हत्या की वारदात आम बात हो गई है। मामूली आपसी विवाद में बदमाश एक दूसरे को चाकू मार रहे हैं। सोमवार की रात दलदल सिवनी इलाके में पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए गोकुल निषाद, जितेंद्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपित त्रिशाल दुबे समेत आठ को पकड़ा था। जेल जाते वक्त मोवा निवासी युवराज सिंह ने पीछे से आकर त्रिशाल पर चाकू से वार कर दिया था। युवराज हत्याकांड का बदला लेना चाहता था। पुलिस ने उसे दबोच लिया है। हत्याकांड की साजिश रचने वाली युवती और उसका दोस्त फरार हैं।

शिव मंदिर के पुजारी की हत्या : पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला, मंदिर से 100 फीट दूर जंगल में मिली लाश

 

रायपुर के रामनगर इलाके में MURDER ….इलाके में सनसनी , युवक को दिनदहाड़े चाकू से गोदा Raipur Crime News : MURDER in Ramnagar ​​Raipur …. chakubaji in ramnagar

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button