EXCLUSIVE

रायपुर : झगड़े में बीच—बचाव करना पड़ा महंगा, युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या…

Raipur: Intervention in the quarrel had to be costly, the youth was beaten to death with sticks…

राजधानी रायपुर में स्थित चंगोराभाठा इलाके में बीती रात आपसी विवाद में एक युवक की लाठ-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम राजा ठाकुर बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक बदमाश अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे चंगोराभाठा में झंडा चौक के पास रहने वाले तीन भाई रामअवतार साहू, रामु साहू और बितेश उर्फ किशोर साहू आपस में किसी पुराने विवाद उसी मोहल्ले के रहने वाले दुर्गेश नामक लड़के से गाली-गलौज कर मारपीट कर रहे थे। इस दौरान मोहल्ले के ही राजा ठाकुर और सुनील साहू बीच-बचाव करने पहुंचे। आरोपी इससे नाराज हो गए और लाठी-डंडा से राजा और सुनील की पिटाई कर दी। इससे राजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के प्रत्यक्षदर्शी सुनील साहू की रिपोर्ट पर डीडी नगर थाने में तीनों आरोपियों रामअवतार साहू, रामु साहू और बितेश के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया। प्रकरण के दो आरोपी रामावतार साहू और रामू साहू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनमें से रामू साहू गूँगा-बहरा है। एक अन्य आरोपी भाई बितेश साहू की तलाश जारी है।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button