EXCLUSIVEअपराधछत्तीसगढब्रेकिंग न्यूज़राज्यरायपुर

RAIPUR BREAKING : माँ की हत्या …. इलाके में मचा हड़कंप …. बेटे ने की सारी हदे पार

RAIPUR BREAKING : Mother's murder .... created a stir in the area .... Beta crossed all limits

दिनांक 23.09.2022 – प्रार्थी चेतन चावड़ा ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया किया कि उसकी बुआ श्रीमती शकुंतला जाधव के बाथरूम में गिरने से विगत छः माह से घर में बिस्तर पर ही थी तथा भोजन करना व मल मूत्र बिस्तर पर ही होता था। प्रार्थी की बुआ का 01 लड़का जयेश जाधव तथा 04 लड़कियां है तथा बेटे जयेश जाधव के द्वारा ही प्रार्थी की बुआ श्रीमती शकुंतला जाधव का देख-रेख एवं साफ-सफाई की जाती थी।

दिनांक 20.09.2022 को जयेश जाधव द्वारा बताया गया कि उसकी माँ श्रीमती शकुंतला यादव की मृत्यु हो गई है। जिस पर श्रीमती शकुंतला जाधव की अचानक मृत्यु हो जाने से शव को पोस्ट मार्टम हेतु भेजा गया, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में डॉ द्वारा गला दबाकर हत्या करना लेख करने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 545/22 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

ये खबर भी पढ़े : Couple Romance Openly : गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस, इधर उधर भागने लगे संदिग्ध हालत में

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन तथा थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित परिवार के अन्य सदस्य से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी जयेश जाधव को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी जयेश जाधव द्वारा बताया गया कि वह प्रतिदिवस अपनी माता मृतिका श्रीमती शकुंतला जाधव की देख-रेख एवं साफ-सफाई करता था जिससे बहुत पेरशान था।

दिनांक घटना को रात्रि में मृतिका द्वारा साफ-सफाई करने परेशान करने पर आरोपी द्वारा मृतिका का कपड़े से गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया गया। जिस पर आरोपी जयेश जाधव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कपड़ा जप्त कर कार्यवाही की गई।

ये खबर भी पढ़े : हाईप्रोफाइल मर्डर : पूर्व मंत्री BJP नेता का बेटा गिरफतार, 19 साल की लड़की के मर्डर केस में हुआ आरेस्ट…. बोला- नहर में धक्का दिया, जानिए पूरी अपराध कथा….. 

 

गिरफ्तार – गोलू उर्फ जयेश जाधव पिता स्व. भगवान जाधव उम्र 35 साल निवासी मठपारा राधाबाई काॅलेज के सामने थाना टिकरापारा रायपुर।

ढाई साल के बेटे ने देख लिया मां का पोर्न वीडियो, मामले का खुलासा होने पर उड़ गए पति के होश, फिर…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button