EXCLUSIVEछत्तीसगढराज्यरायपुर

रायपुर : Murder case : दो बच्चों और ​पति की हत्या करने के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूली पत्नि, पोस्टमार्टम में हुआ हत्या का खुलासा…

Raipur: Murder case: After killing two children and husband, the wife hanged herself on the noose, the post-mortem revealed the murder.

रायपुर, तिल्दा।  रायपुर से लगे तिल्दा के जैन परिवार के 4 लोगों की मौत मामले में पुलिस ने अनुमान लगाया है कि तीन की हत्या के बाद महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ हैं।

पुलिस का कहना है कि शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कारोबारी पंकज जैन, बेटी बिट्टू जैन और बेटे भैय्यू जैन की मौत गला घोंटकर की गई। पंकज के सिर पर हथौड़ी मारने के चोट के निशान है। जबकि बच्चों के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। जबकि कारोबारी की पत्नी की मौत फांसी के फंदे पर झूलने से हुई है। वहीं रिपोर्ट और परिस्थितियों के आधार पर लगा हैं कि राम में विवाद होने पर महिला ने पहले पति पर हथौड़ी से हमला किया।

 

फिर बेहोश होने पर गला दबाकर पति की हत्या की। फिर दो बच्चों को गला घोंटकर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई। फिलहाल पुलिस को अभी और कई अहम बिंदुओं पर जांच करना है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने इस घटना क्रम पर अंदेशा जताया है।

 

tilda Murder case  : वारदात में एक और अलग मामला यह है कि ननद को लेकर भी विवाद हुआ था। टीआई मोहसिन खान ने बताया कि मृतक पंकज जैन निवासी बजरंग नगर चौक अपनी रूचि की ननद बहन को लेने के लिए जाने वाला था। इसी को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद परिवार के चार लोगों की मौत की खबर आई। इन सभी घटनाक्रमों को जोड़कर पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button