रायपुर ….शिक्षक ने की खुदकुशी की कोशिश , पुलिसकर्मियों ने दौड़कर फंदे से उतारा….

Raipur teacher tried to commit suicide, the policemen ran and pulled him out of the trap....

रायपुर । teacher tried to commit suicide रायपुर के बूढ़ा तालाब धरना प्रदर्शन स्थल में एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। यहां सरकारी नौकरी पाने के लिए धरना दे रहे एक शिक्षक धरमा जांगड़े ने खुद को रस्सी के सहारे फांसी पर लटका लिया।

आनन-फानन में वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दौड़कर उन्हें फंदे से उतारा जिसके बाद उनका मेडिकल जांच कराया गया। फिलहाल उनकी हालत अब सामान्य है।

यह भी पढ़ें…  राजधानी में नए साल के लिए गाइडलाइन ! हर कोने-कोने में रहेगी पुलिस , नशे में गाड़ी चलाने और ध्वनि प्रदूषण करने वालों की खैर नहीं, पढ़े पूरी जानकारी…

पुलिस के अनुसार, शिक्षक धरमा जांगड़े जांजगीर-चांपा के रहने वाले हैं। यहां सैकड़ों शिक्षक दो दिन से धरना और भूख हड़ताल के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं।

औपचारिकेत्तर शिक्षकों का कहना है कि, वे बेरोजगारी और गरीबी की डबल मार से जूझ रहे हैं। उनके पास जीवन चलाने का कोई विकल्प नहीं है।

जानकारी मिली है कि जांच करने पर पुलिस को बोतलों में पेट्रोल भी मिला है। जिसे संघ के कुछ सदस्य आत्महत्या करने के उद्देश्य से लाये थे।

मुख्यमंत्री का फर्जी लेटर पेड….मुख्यमंत्री बघेल के नाम से जारी हुआ फर्जी नियुक्ति पत्र, FIR की तैयारी…देखे आदेश

रायपुर शिक्षक ने की खुदकुशी की कोशिश , पुलिसकर्मियों ने दौड़कर फंदे से उतारा….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button