EXCLUSIVEबॉलीवुड लाइफब्रेकिंग न्यूज़

रणबीर कपूर की कार का हुआ एक्सीडेंट….‘शमशेरा’ ट्रेलर रिलीज से पहले रणबीर कपूर का एक्सीडेंट….

Ranbir Kapoor's car accident... before the release of 'Shamshera' trailer Ranbir Kapoor's accident....

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हो गए हैं. ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है, लेकिन इसी बीच रणबीर से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है.

हादसे की जानकारी एक्टर ने खुद दी है। दरअसल में आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में रखा गया था। लॉन्च इवेंट में आने से पहले रणबीर कपूर का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि एक्टर बाल-बाल बच गए

 

Actor Ranbir Kapoor’s car accident ..ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर ने बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया था। एक्टर ने इवेंट के दौरान बताया कि , ‘मेरा दिन अभी तक काफी खराब जा रहा है। मैं टाइम का बहुत पक्का हूं तो मेरा ड्राइवर इंफिनिटी मॉल (गलत लोकेशन) लेकर पहले गया। वहां बेसमेंट में देखा तो कोई नहीं था। मैं वैसे ही लेट हो गया था जब बाहर आया तो देखा कि किसी ने मेरी गाड़ी ठोक दी है। ग्लास टूट था। ग्लास टूट गया तो करण ने बोला शुभ होता है। अब मैं यहां पहुंचा हूं।

VIRAL VIDEO: नशे में धूत लड़की ने पुलिस वाले पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो हो रहा वायरल

हालांकि एक्टर को चाट नहीं आई है। फिल्हाल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में रणबीर कपूर दाढ़ी और लंबे बालों में बेहद इंटेंस लग रहे हैं। वो फिल्म में खूंखार डकैत की भूमिका में हैं। ट्रेलर में संजय दत्त की झलक भी देखने को मिल रही है। उनका लुक भी बिल्कुल अलग है। माथे पर लाल रंग का टीका और वर्दी को में संजय दत्त क्रूर पुलिस वाले नजर आ रहे है। फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी। शुद्ध सिंह के रोल में संजय दत्त परफेक्ट विलेन लगते हैं।

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में खासा बज है। हर कोई रणबीर कपूर के इस लुक को शेयर कर रहा है।

ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और संजय दत्त भी हैं। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button