IAS और विधायक पर RAPE केस…, महिला वकील का रेप कर बनाया न्यूड वीडियो…अब जो हुआ वो

Rape case on IAS and MLA…, nude video made after raping female lawyer…what happened now

पटना। Rape Case Breaking : महिला वकील से रेप के आरोप में IAS अधिकारी संजीव हंस और राजद के पूर्व MLA गुलाब यादव पर अब FIR दर्ज होगी। इसके लिए दानापुर की कोर्ट ने आदेश जारी कर दिया है। कोर्ट के इस आदेश के बाद से की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। पीड़ित महिला वकील के अनुसार इस मामले में शुक्रवार को दानापुर के ACJM कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जिसके बाद शनिवार को कोर्ट की तरफ से लिखित में आदेश जारी हुआ है।

दरअसल, दोनों के खिलाफ 2021 में दाखिल (Rape Case Breaking) ए गए एक वाद का निस्तारण करते हुए दानापुर की एसीजेएम कोर्ट ने रेप का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने दोनों रसूखदारों के खिलाफ पटना के रूपसपुर थाने को FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। वहीं, पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि IAS संजीव हंस औऱ गुलाब यादव पीड़ित महिला के साथ दिल्ली के एक होटल में वारदात के समय मौजूद थे।

IAS अधिकारी संजीव हंस और राजद के पूर्व MLA गुलाब यादव
IAS अधिकारी संजीव हंस और राजद के पूर्व MLA गुलाब यादव

दो साल पहले महिला ने आरोप लगाया था कि तत्कालीन विधायक गुलाब यादव ने उसे महिला आयोग का सदस्य बनाने का प्रलोभन दिया था और पटना के रूकनपुरा में बने अपने फ्लैट पर बुलाया था। वहां उसके साथ उन्होंने रेप किया था और उसका वीडियो भी बना लिया था। वीडियो बनाने के बाद उसे लगातार ब्लैक मेल किया जाता रहा। इस दौरान उसे दिल्ली के एक होटल में भी बुलाया गया था जहां आईएएस अफसर संजीव हंस भी मौजूद थे और दोनों ने मिलकर महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ (Rape Case Breaking) रेप किया था।

बिरयानी खाने के बाद 20 साल की लड़की की मौत…. नए साल के मौके पर ऑनलाइन ऑर्डर की थी बिरयानी

IAS और विधायक पर RAPE केस…, महिला वकील का रेप कर बनाया न्यूड वीडियो…अब जो हुआ वो

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button