पांच दोस्तों के साथ होटल गई थी युवती, सुबह जागी तो पता चला…

Rape in Hotel girl had gone to the hotel with five friends, she came to know when she woke up in the morning

UP News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक होटल में पार्टी करने के लिए पांच दोस्तों के साथ युवती का दुष्कर्म (Rape in Hotel) हो गया। हैरानी की बात ये भी है कि युवती को अगली सुबह मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने होटल कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। युवती ने आरोपी की पहचान भी कर ली है।

ALSO READ : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , 3 महिला मिली , होटल मैनेजर समेत

नशे में ती युवती, पार्टी के लिए कमरे किए थे बुक

घटना गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित होटल एलीगेंट की है। बताया गया है कि शनिवार को न्यू ईयर पार्टी के लिए एक युवती अपने पांच दोस्तों के साथ होटल में गई थी। सभी दोस्तों ने होटल में तीन कमरे तीन कमरे बुक कराए थे। इसके बाद सभी ने पार्टी की। पार्टी के बाद रात में युवती अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। वह काफी नशे में थी।

ALSO READ : VIDEO- गर्लफ्रेंड के साथ इस हालत में पकड़ाया आशिक मिजाज दरोगा, बीवी के देखते ही फिर जो हुआ…पत्नी बोली – झूठ बोलकर उससे मिलने जाता था

बाकी दोस्त अपने कमरे में कर रहे थे पार्टी

बाकी दोस्त अपने कमरे में पार्टी करते रहे। पीड़िता का आरोप है कि जब वह अगली सुबह जागी तो उसके शरीर पर कपड़े अस्त-व्यस्त थे। बेडशीट पर खून पर लगा हुआ था। इसे देख कर युवती के होश उड़ गए। युवती ने अपने दोस्तों को जब इसके बारे में बताया तो उनमें भी हड़कंप मच गया। सभी ने फिर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

ALSO READ :  प्यार फिर RAPE … भगाकर दिल्ली ले गया – फिर …. 12वीं की छात्रा के साथ एक साल तक करता रहा RAPE…

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। आरोप है कि जब लड़कों ने होटल के सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा तो होटल कर्मचारियों ने इनकार कर दिया। कहा कि कैमरे खराब हैं। बताया गया है कि पुलिस ने होटल के कर्मचारियों की पहचान परेड़ कराई, जिसमें युवती ने आरोपी को पहचान लिया।

ALSO READ : दुखद खबर : भाजपा विधायक का निधन

हाथरस का रहने वाला है आरोपी होटल कर्मी

गाजियाबाद की एएसपी पूनम मिश्रा ने बताया कि आरोपी की पहचान होटल कर्मचारी सुबोध के रूप में हुई। वह उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वर्तमान में वह दिल्ली के आनंद बिहार में रह रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

पांच दोस्तों के साथ होटल गई थी युवती, सुबह जागी तो पता चला…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button