अपराधएक्सक्लूसिवछत्तीसगढब्रेकिंग न्यूज़राज्य

16 साल की लड़की का बलात्कार : क्राइम ब्रेकिंग – पहले दोस्ती फिर प्यार में फंसाकर किया शादी का वादा , भगाकर कर किया SEX … अब बोल रहा है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिलासपुर में 16 साल की लड़की से रेप करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक ने पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की। इसके बाद उसे प्यार में फंसाकर शादी करने का वादा किया। दो दिन पहले युवक उसे भगाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के लालपुर क्षेत्र औराबांधा निवासी सीताराम साहू सब्जी व्यापारी है। वह सिरगिट्‌टी क्षेत्र में परिवार के साथ रहता है। उसका 21 साल का बेटा संजू साहू है, जो पढ़ाई करता है और उसके साथ सब्जी का धंधा करता है। करीब साल भर पहले संजू ने मोहल्ले के ही 16 साल की लड़की से दोस्ती की। लड़की पहले स्कूल में पढ़ती थी और पढ़ाई छोड़ दी है। दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। इस दौरान संजू साहू ने उससे प्यार का इजहार किया और लड़की भी उसकी बातों में आ गई।

शादी करने का वादा कर भगाया और किया दुष्कर्म

इस दौरान संजू साहू ने उससे शादी करने का वादा किया। दो दिन पहले संजू साहू उसे अपने साथ भगाकर ले गया। इधर, लड़की के बिना बताए गायब होने से परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। अपने परिचित और रिश्तेदारों के यहां भी उसकी खोजबीन की। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। तब घबराए परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। इस दौरान पुलिस ने अपहरण की आशंका से केस दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि संजू साहू उसे भगाकर ले गया है। तब पुलिस ने संजू को कानन पेंडारी में पकड़ लिया। उसके साथ लड़की भी मिल गई।

लड़की के बयान से दुष्कर्म का खुला राज

पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया, तब पता चला कि संजू साहू उसे भगाकर ले गया था। इस दौरान उसने लड़की के साथ दुष्कर्म भी किया है। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी संजू साहू के खिलाफ अपहरण के साथ ही दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ का अनोखा गाँव : यहां होती है शादी के पहले सेक्स करने की आजादी, पसंद आया तो ठीक नहीं तो….

16 साल की लड़की का बलात्कार : क्राइम ब्रेकिंग – पहले दोस्ती फिर प्यार में फंसाकर किया शादी का वादा , भगाकर कर किया SEX … अब बोल रहा है Rape of 16-year-old girl: Crime breaking – First friendship, then promise of marriage by trapping in love, SEX by abducting … Now speaking

रायपुर बदल सकता है मौसम का मिजाज छत्तीसगढ़ में मौसम को लेकर येलो अलर्ट जारी.. इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश
Back to top button
close