7वीं की छात्रा से रेप : युवक बोला-मामी के घर छोड़ दूंगा, फिर सुनसान जगह में ले जाकर किया बलात्कार ….

Rape of 7th class student: The young man said - I will leave my maternal aunt's house, then took her to an isolated place and raped her.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में 7वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची से रेप उसके पहचान वाले युवक ने ही किया है। लड़की अपने मामा के घर जाने निकली थी, तभी आरोपी वहां पहुंचा। आरोपी ने कहा कि चलो मैं तुमको छोड़ दूंगा। इसके बाद उसे अपनी गाड़ी में बिठाया और सुनसान इलाके में ले जाकर उससे रेप किया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

शनिवार को लड़की स्कूल से लौटी थी। इसके बाद वह शाम को अपनी मामी के घर जा रही थी। घर से कुछ दूर आगे वह पहुंची थी। उसी वक्त ठड़गाबहरा का रहने वाला किशन बंजारे(33) वहां पहुंचा। किशन ने लड़की से पूछा कि तुम कहां जा रही है। इस पर लड़की ने उसे मामी के यहां जाने की बात बताई थी।

बताया गया कि लड़की ने जैसे ही उसे बताया कि वह मामी के यहां जा रही है। किशन उससे जबरदस्ती करने लग गया। कहने लग गया कि मैं तुमको छोड़ दूंगा और अपनी गाड़ी में बिठा लिया। किशन को लड़की भी पहले से जानती थी। इसलिए उसके साथ चली गई। कहा जा रहा है कि आरोपी उसे जहां ले जाना था, उधर नहीं ले गया। आरोपी उसे दूसरे रास्ते की तरफ ले गया। वहां सुनसान इलाके में ले जाकर लड़की से रेप किया।

इसके बाद युवक ने लड़की से कहा था कि यदि तुमने इस बात की जानकारी किसी और को दी, तो तुम्हें जान से मार दूंगा। फिर लड़की को छोड़कर मौके से भाग निकला था। उधर किसी तरह से लड़की भागकर अपने घर पहुंचीं। तब उसने अपने परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

और खबर पढ़े :  शिव मंदिर के पुजारी की हत्या : पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला, मंदिर से 100 फीट दूर जंगल में मिली लाश

जिसके बाद मामला थाने पहुंचा है। फिर पुलिस ने आरोपी को उसके ही गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बदमाश है। उसके खिलाफ पहले से ही बलौदा थाने में केस दर्ज है। आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

मेयर पर कार में गैंगरेप का आरोप ! कार में खींचकर किया गैंगरेप…. सिविल लाइंस इलाके की महिला ने लगाय गैंगरेप का आरोप… जांच में जुटी पुलिस

7वीं की छात्रा से रेप : युवक बोला-मामी के घर छोड़ दूंगा, फिर सुनसान जगह में ले जाकर किया बलात्कार ….  Rape of 7th class student: The young man said – I will leave my maternal aunt’s house, then took her to an isolated place and raped her.

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button