क्या रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने चोरी-छिपे कर ली है शादी? या होनेवाला है कोई बड़ा धमाका!

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda got married

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके फैंस उन्हें एक साथ देखकर बहुत खुश होते हैं। रश्मिका और विजय अक्सर साथ में स्पॉट होने से कतराते भी हैं। उनके यही सारे जेस्चर्स देखकर लोगों को उनपर और ज्यादा शक होता है। हाल ही में सोशळ मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद चर्चा होने लगा कि विजय और रश्मिका ने चुपके से शादी कर ली है। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने अपने अफवाह भरे रोमांस के बारे में बोलने से हमेशा से इनकार कर दिया है, लेकिन इस फोटो की सच्चाई क्या है, जिसमें वे शादीशुदा जोड़े बनकर खड़े हैं। आइए आपको बताते हैं।

क्या विजय और रश्मिका ने शादी कर ली?

फैंस ने उनकी केमिस्ट्री को हमेशा से पसंद किया है। दोनों की ये मॉर्फ्ड शादी की तस्वीरें हैं, जो आग में घी का काम कर रही हैं। एक फैन ने इन्हें नवविवाहित के रूप में फोटोशॉप किया है, जिसमें रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने दुल्हन का जोड़ा, चूड़ा और लहंगा पहना है और विजय (Vijay Deverakonda) आइवरी कलर की शेरवानी में हैं। वायरल तस्वीर को नेटिज़न्स से बहुत प्यार मिला है, जो रश्मिका और विजय के रोमांस को आधिकारिक बनाने और शादी के बंधन में बंधने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

विजय ने शेयर की लव लाइफ

जैसा कि विजय देवरकोंडा ने करण जौहर के टॉक शो में आने के दौरान कई बातें कही थीं। होस्ट ने उनसे उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा था। जब करण जौहर ने विजय से रश्मिका मंदाना के साथ उनके कथित रोमांस के बारे में पूछा, तो विजय ने कहा था, ‘मैंने अपने जीवन के शुरुआती दौर में उसके साथ दो फिल्में की हैं। रश्मिका प्यारी है और मैं वास्तव में उससे बहुत प्यार करता हूं। वह बहुत अच्छी दोस्त है।’

‘बहुत जल्दी रिश्ता बन जाता है’

उन्होंने आगे कहा, ‘आप फिल्मों केजरिए बहुत कुछ शेयर करते हैं, जैसे बहुत सारी ऊंचाइयां और बहुत सारे चढ़ाव, इसलिए एक बंधन बन जाता है। और आम तौर पर आप बहुत जल्दी इतने करीब आ जाते हैं कि आपके बंधन भी बहुत जल्दी बनने लगते हैं। आम तौर पर यहां तक कि बैठने और किसी लड़की की आंखों में देखने में भी मुझे थोड़ी देर लगती है।’ हमारे सहयोगी ETimes ने खासतौर से रिपोर्ट किया था कि रश्मिका और विजय ने कुछ साल पहले ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन ‘लाइगर’ की विफलता ने एक्स कपल को एक साथ ला दिया।

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button