रिया चक्रवर्ती का नया बॉयफ्रेंड….! 2 साल बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार…इस अभिनेत्री के भाई को डेट कर रहीं एक्ट्रेस?

Riya Chakraborty new boyfriend….! सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम खूब सुर्खियों में था। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था। इसके बाद रिया और उनके भाई को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया को खूब यूजर्स ने ट्रोल किया था। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। बंटी टी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ समय पहले रिया ने दिवंगत अभिनेता को डेट किया था। वह सुशांत के साथ सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें साझा करती रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की मौत के दो साल बाद रिया को फिर से प्यार हो गया है। वो दोनों साथ हैं और अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उसका कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहा है। जब चीजें खराब हो रही थीं तो वह उसके लिए वहां थे’।

ALSO READ : ‘MIRZAPUR 3’ का इंतजार होगा खत्म, गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता ने शेयर किया वीडियो

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि रिया पास्ट में बंटी की क्लाइंट्स में से थी और जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ की गई तो बंटी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले बंटी सजदेह का नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जुड़ चुका है। इसके अलावा वह सुष्मिता सेन के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

सुशांत के निधन के बाद, अभिनेता के परिवार ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभिनेत्री से प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पूछताछ की थी। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी उनसे पूछताछ की थी और 2020 में एक महीने के लिए रिया जेल भी जा चुकी हैं।

ALSO READ : Janhvi Kapoor Photos : ब्लैक हॉट ब्यूटी बनकर जाह्नवी कपूर ने किया सभी को मदहोश, बॉयफ्रेंड ने भी किया कमेंट

Rhea Chakraborty found new love after 2 years… The actress is dating the brother of this actress?

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button