भीषण सड़क हादसा : एक्सप्रेसवे पर कार के निकले पहिए से टकराकर बोलेरो पलटी, बच्ची समेत 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 87 के समीप आगे चल रही कार का पहिया निकल गया था, जिससे बोलेरो गाड़ी टकराने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 87 के समीप आगे चल रही कार के निकले पहिए से बोलेरो की टक्कर हो गई, जिससे अनियंत्रित हुई बोलेरो गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई। हादसे में छह साल की बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई। यह सभी बोलेरो गाड़ी में सवार थे।

जानकारी के मुताबिक बोलेरो गाड़ी में आठ लोग सवार थे। यह लोग शादी समारोह में जा रहे थे। रात करीब 10 बजे बोलेरो गाड़ी एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 87 पर पहुंची, तभी आगे चल रही एक कार का पहिए निकल गया। बोलेरो गाड़ी पहिए से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

ये खबर भी पढ़े : छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

इनकी हुई मौत

हादसे में बोलेरो सवार चंद्रपाल सिंह (65) निवासी गढ़ी जल सिंह थाना राया मथुरा और विशंबर पुत्र करुआ निवासी किरमासा थाना गोंडा अलीगढ़ मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरेंद्र पुत्र नामालूम निवासी भैंसारा थाना राया और छह साल की बच्ची राखी ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। चार साल प्रियांशी, प्रेमवती (23), श्याम सुंदर (28) घायल हैं।

कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि बोलेरो सवार सभी राया से आगरा जा शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। मृतक और घायलों में आपसी क्या संबंध है। देरारात 10 बजे यह हादसा हुआ है। बोलेरो में करीब आठ लोग सवार रहे थे। क्रेन से दोनों वाहनों को हटवाकर मार्ग सुचारू कराया गया। दूसरी कार के लोग सुरक्षित हैं।

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button