सलमान खान ब्रेकिंग : सलमान खान को जान से मारने की धमकी … मचा हड़कंप , गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ाई गई सिक्योरिटी… मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा…

सलमान खान (Salman Khan) को इसी साल जून में जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद अभिनेता की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें X कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई थी. लेकिन अब मुंबई पुलिस ने उनकी सेफ्टी को देखते हुए उन्हें Y+ श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. क्योंकि वह सलमान की सुरक्षा के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं.

 गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ाई गई सिक्योरिटी
मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी मुंबई पुलिस ने पहले से भी ज्यादा बढ़ा दी है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को को सिक्योरिटी दी थी. लेकिन अब सलमान जान पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी पहले से भी ज्यादा टाइट कर दी है. क्योंकि वह सलमान के प्रति को लापरवाही नहीं करना चाहते.

बीते दिनों सलमान को जान से मारने की धमकियां मिली थी. इसके बाद ही अभिनेता को X कैटेगरी की सिक्योरिटी देने का फैसला किया था. लेकिन न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच ने सलमान की सेफ्टी को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी पहले से ज्यादा बढ़ाकर Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है, क्योंकि वो सलमान को हर तरह से सुरक्षा प्रदान करना चाहते हैं. बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को अब से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा देने की बात सामने आई है.

सलमान के तैनात रहेंगे 2 गार्ड

सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक पुलिस गार्ड हमेशा हथियारों समेत उनके साथ तैनात रहता था. लेकिन अब सलमान की सुरक्षा को बढ़ाते हुए एक नहीं दो पुलिस गार्ड 24 घंटे हथियारों समेत सलमान की सुरक्षा में रहेंगे. ये सब सलमान खान को मिली धमकी के बाद किया गया. पुलिस सलमान को हर मुमकिन सुरक्षा देने की कोशिश में जुटी हुई है.

अमृता फडनवीस भी बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान के अकेले नहीं है जिन्हें सिक्योरिटी के तहत सुरक्षा प्रदान की गई है. सलमान खान के अलावा महाराष्ट्र राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस की सिक्योरिटी में भी बदलाव किए गए हैं. सलमान खान की तरह अब अमृता फडनवीस के साथ भी हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड हमेशा उनकी सुरक्षा में तैतैनात रहेंगे.

लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर क्यों हैं सलमान?

सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले से लेकर अब तक गैंगस्टर एक्टर से नाराज है. इस केस के बाद से ही बिश्नोई गैंग सलमान के पीछे पड़ा हुआ है. ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह कई बार सलमान की हत्या का प्लान बना चुका है. फिल्म ‘रेडी’ की शूटिंग के वक्त भी सलमान पर हमला हुआ था हालांकि, सलमान किसी तरह बच गए थे. जानकारी के लिए बता दें कि सलमान जहां भी जाएंगे ये हथियारों से लैस 2 गार्ड हमेशा उनके साथ ही रहेंगे. साथ ही 2 गार्ड्स सलमान खान के घर पर भी तैनात किए जाएंगे यानी सलमान खान को अब मुंबई पुलिस से रेगुलर प्रोटेक्शन मिल सकेगा.

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button