राशिफल सोमवार से रविवार तक ;… 2 से 8 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल , 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है ये सफ्ता

Saptahik Rashifal 2 to 8 January 2023

Saptahik Rashifal 2 to 8 January 2023 : नए साल के पहले सप्ताह यानी 2 जनवरी से 8 जनवरी 2023 तक का समय मेष से लेकर मीन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, जानते हैं सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल.

मेष राशि (Aries)-

साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, मेष राशि वाले सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव का शिकार रहेंगे. जल्दबाजी करना आपको कामों में असफलता दिला सकता है, इसलिए कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी ना करें. दांपत्य जीवन के लिए तनावपूर्ण समय रहेगा. सप्ताह के बीच में धन लाभ के योग बनेंगे.

आप किसी बचत योजना का भी सहारा ले सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)-

वृषभ राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में खर्चों का सामना करना पड़ेगा. आपके खर्चे इतने ज्यादा होंगे कि वह आप की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ा सकते हैं.

इसका असर आपकी जेब पर भी पड़ेगा, इसलिए सोच समझकर खर्च करें. विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं. सेहत में गिरावट रहेगी. मन असंतुलित रहेगा. सप्ताह के बीच में सेहत में सुधार देखने को मिलेगा. दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा. व्यापार में उन्नति के योग बनेंगे और सप्ताह के अंतिम दिनों में आप ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-

सप्ताह की शुरुआत में मिथुन राशि के लोगों की अच्छी इनकम होगी. इससे आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा लेकिन यह कॉन्फिडेंस कब ओवरकॉन्फिडेंस में बदल जाएगा, आपको पता नहीं चलेगा. आपकी लव लाइफ भी इस सप्ताह प्रभावित होगी. आप अपने प्रेमी को समय नहीं दे पाएंगे.

इसे लेकर कुछ अनबन भी हो सकती है और इसका प्रभाव आपकी लव लाइफ पर भी पड़ सकता है. सप्ताह के बीच में किसी तरह की चोट लगने या सर्जरी होने की संभावना बन सकती है, इसलिए पूरी तरह से सावधानी रखें. सप्ताह के अंतिम दिनों में खर्चों पर नियंत्रण होगा. इनकम अच्छी होगी. गृहस्थ जीवन का पूरा आनंद लेंगे और जीवन साथी को सपोर्ट करते नजर आएंगे.

कर्क राशि (Cancer)-

सप्ताहिक राशिफल के अनुसार कर्क राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में अपने करियर पर ध्यान देंगे लेकिन कुछ ऐसी चीजें होंगी, जो आपके मन को प्रभावित करेंगी. इसके होते हुए भी आप बढ़िया काम करेंगे और आपको आपके काम के लिए प्रशंसा मिलेगी. आपको सप्ताह के बीच में सोशल मीडिया से अच्छा रेस्पॉन्स मिल सकता है.

आप पॉपुलर हो सकते हैं. आपकी लव लाइफ भी खूबसूरत रहेगी और लवर का पूरा प्यार केवल और केवल आपके लिए रहेगा. इनकम अच्छी होने से आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में कुछ खर्चे होंगे. कानूनी मामलों में आपको जीत मिलेगी.

सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में अपने करियर में अच्छा परफॉर्म कर पाएंगे. नौकरी में आपका प्रभुत्व बढ़ेगा. ऑफिस के लोग आपको एक इंस्पिरेशन के रूप में देखेंगे. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में भी लाभ होगा. आपको कोई प्रॉपर्टी खरीदने में कामयाबी हासिल हो सकती है. सप्ताह के बीच में इनकम अच्छी रहेगी.

घर-परिवार के लोग आपके सपोर्ट में खड़े नजर आएंगे. लव लाइफ खूबसूरत रहेगी. विवाहित लोगों को संतान का सुख मिलेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में खर्चे कुछ हद तक बढ़ सकते हैं लेकिन आप चाहें तो उन्हें दरकिनार कर आगे बढ़ सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)-

सप्ताह की शुरुआत में कन्या राशि के लोग भाग्य के भरोसे आगे बढ़ेंगे और भाग्य आपका पूरा साथ देगा. आपको एक से ज्यादा सोर्स ऑफ इनकम दिखाई देगी. मनचाही इच्छा पूरी होने से मन में हर्ष की भावना रहेगी. इनकम बढ़िया होने से आप कुछ नया काम हाथ में लेना पसंद करेंगे. व्यापारिक उन्नति के योग बनेंगे. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है.

सप्ताह के बीच में घर परिवार और नौकरी के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करते नजर आएंगे लेकिन अच्छा काम करेंगे. सप्ताह के अंतिम दिन आपका कॉन्फिडेंस बढ़ाएंगे. आपको उन लोगों के सामने खुद को प्रजेंट करने में आसानी होगी और ऑफिस में आपकी काबिलियत दिखाई देगी.

तुला राशि (Libra)-

साप्ताहिक राशिफल के अनुसार तुला राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में दांपत्य जीवन में तनाव महसूस करेंगे. जीवन साथी और आपके बीच एक अघोषित युद्ध चलेगा, जिसका कोई परिणाम नहीं निकलेगा. सप्ताह के बीच में ससुराल वालों से बातचीत करके आप मुद्दों को सुलझाने में कामयाब हो जाएंगे. अचानक धन प्राप्ति के योग बनेंगे.

दुर्घटना होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है, इसलिए गाड़ी देखभाल कर चलाएं. सप्ताह के अंतिम दिनों में नौकरी में स्थानांतरण के योग बनेंगे. आपका काम अच्छा रहेगा. दोस्तों और भाई-बहनों से सपोर्ट मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में शारीरिक रूप से परेशानी महसूस करेंगे. आपको सर्दी होने या बुखार की समस्या हो सकती है. इसके लिए डॉक्टर से दवाई ले लें, घरेलू इलाज के सहारे ना रहें. सप्ताह के बीच में जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाएंगे. लंबी ट्रैवलिंग के योग भी बन रहे हैं. बिजनेस के लिए यह समय अच्छा रहेगा. आपका बिजनेस प्रॉफिट गेन करेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत कमजोर रहेगी. मानसिक तनाव बढ़ेगा. फिजूलखर्ची होगी और आपकी टेंशन बढ़ सकती है. आपके ऊपर काम का प्रेशर भी रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ को सुधारने की कोशिश करेंगे. आप दोनों के बीच यदि समस्या चली आ रही है तो उसे सुलझाने के लिए आपको खुद ही पहल करनी होगी. विवाहित लोगों को संतान को लेकर चिंता सता सकती है. सप्ताह के मध्य में जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में वाद-विवाद का सामना करना पड़ेगा लेकिन घबराने की जरूरत नहीं, क्योंकि उन विवादों में आप सामने वाले पर हावी ही दिखाई देंगे. खर्चों में तेजी आएगी.

सप्ताह के अंतिम दिनों में व्यापार मजबूत होगा. नौकरी में अच्छी सफलता मिलेगी. जीवन साथी और अपने परिवार के सदस्यों का पूरा सपोर्ट आपके साथ होगा.

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक चिंताओं से घिरे रहेंगे. घर-परिवार का माहौल आपको परेशानी देगा. माताजी की बिगड़ी सेहत आपकी चिंता का कारण बनेगी. घर में सुख में कमी आएगी. आप कुछ समय के लिए घर से दूर या किसी हिल स्टेशन पर जाना पसंद करेंगे. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता पाने के लिए सप्ताह के बीच तक इंतजार करना पड़ेगा. उस समय में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. आपको अच्छे लाभ मिलेंगे.

धन प्राप्ति के सुंदर योग भी बनेंगे. लव लाइफ के लिए भी समय अच्छा रहेगा और लवर भी आपके कामों में आपको सही दिशा दिखाने का काम करेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में आपके खर्चे बढ़ेंगे और मानसिक तनाव बढ़ेगा जो सेहत में गिरावट दे सकता है. फिजूलखर्ची और बेवजह की चिंता से बचेंगे तो खुश रहेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-

कुंभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में भाई-बहनों से परेशान रहेंगे. आप के बीच झगड़े की स्थिति बन सकती है. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे लेकिन वह मौज-मस्ती कब परेशानी बन जाएगी, यह कहा नहीं जा सकेगा. अचानक से कुछ ऐसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जो आपका झगड़ा करा सकती है, इसलिए वाणी को नियंत्रण में रखेंगे तो सब ठीक होगा. फिजूल की यात्रा करना नुकसानदायक साबित हो सकता है. सेहत ठीक ठाक रहेगी.

सप्ताह के मध्य में आप परिवारिक जरूरतों पर ध्यान देंगे. घरेलू खर्च करेंगे. कोई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ के लिए अच्छा समय रहेगा. वीकैंड पर अपने लवर को कहीं घुमाने लेकर जाएंगे या डिनर डेट का प्लान कर सकते हैं. इनका अच्छी रहेगी, इसलिए आपको कोई चिंता नहीं होगी.

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि के लोग इस सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक वाद-विवाद का सामना कर सकते हैं. अपने खाने-पीने की आदतों को सुधारने की जरूरत पड़ेगी क्योंकि उनकी वजह से आप बीमार हो सकते हैं. सप्ताह के बीच में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ भी समय बिताने का अवसर मिलेगा.

आप खुश नजर आएंगे. इस सप्ताह को दिल खोलकर इंजॉय करेंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में परिवार की सुध लेंगे. घर में मन लगेगा. घर की जरूरतों पर आपका ध्यान जाएगा और पारिवारिक खुशी होगी. करियर के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

राशिफल सोमवार से रविवार तक ;… 2 से 8 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल , 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है ये सफ्ता Saptahik Rashifal 2 to 8 January 2023 , Horoscope Monday to Sunday;… Weekly horoscope January 2 to 8 , this week12 zodiac signs

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button