VIRAL NEWSउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडएक्सक्लूसिवजरा हटकेब्रेकिंग न्यूज़राज्य

ससुर पे आया बहू का दिल ! 70 साल के ससुर पर आया 28 साल की बहू का दिल, जमाने की जंजीरों को तोड़ किया ये काम

Gorakhpur: परिवार वाले बहू की आगे की जिंदगी को लेकर चिंतित थे। इसी दौरान किन्हीं कारणों से बहू और ससुर नजदीक आ गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gorakhpur : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 28 साल की बहू का अपने 70 साल के ससुर पर दिल आ गया। दोनों में करीबियां होने लगीं। इसके बाद दोनों ने उम्र, जमाने और समाज की जंजीरों को तोड़ते हुए ऐसा काम कर दिया कि हर ओर उन्हीं की चर्चा होने लगी।

गोरखपुर के एक थाने में चौकीदार है बुजुर्ग

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के एक थाने में बुजुर्ग शख्स चौकीदारी का काम करता है। बताया गया है कि उसके चार बच्चे हैं। सभी की शादियां हो चुकी हैं। बुजुर्ग की पत्नी का 12 साल पहले किन्हीं कारणों से देहांत हो चुका है। कुछ समय पहले बुजुर्ग के तीसरे नंबर के बेटे की भी मौत हो गई। उसकी 28 साल की पत्नी विधवा हो गई।

धीरे-धीरे दोनों में होने लगी नजदीकियां

सामने आया है कि परिवार वाले बहू की आगे की जिंदगी को लेकर चिंतित थे। इसी दौरान किन्हीं कारणों से बहू और ससुर नजदीक आ गए। धीरे-धीरे ये नजदीकी एक रिश्ते में बदल गई। दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। एक दूसरे के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन जमाना, समाज, उम्र और परंपराओं की दीवार बीच में थी। दोनों के बीच इस रिश्ते को लेकर काफी कश्मकश रही।

5 की मौत : गैस सिलेंडर ब्लास्ट....शादी समारोह में 6 सिलेंडर ब्लास्ट, अब तक 5 की मौत, 60 झुलसे, जानें कैसे हुआ हादसा

मंदिर में की शादी, फोटो हुआ वायरल

आखिरकार दोनों ने किसी भी दीवार को न मानते हुए इलाके के एक मंदिर में शादी कर ली। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो के वायरल होते ही इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। गोरखपुर में यह खबर अब चर्चाओं का विषय बन गई है। कोई इसे सही तो कोई इसे गलत बता रहा है।

टीचर-स्टूडेंट का जबरदस्त डांस : एक दूसरे से लिपट-लिपटकर नाचे टीचर-स्टूडेंट…Video देख लोग बोले- हमे भी इस स्कूल में पढ़ना है…देखें वायरल वीडियो…

ससुर पे आया बहू का दिल ! 70 साल के ससुर पर आया 28 साल की बहू का दिल, जमाने की जंजीरों को तोड़ किया ये काम sasur or bhau ki love story ! 28 sal ki bahu ko hua 70 sal ke sasur se pyar

Back to top button
close