पहली बार दिखा ऐसा नजारा ! BJP और कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी चुनाव में जीत की बधाई…देखें वीडियो

bhanupratappur by poll result: इस दौरान कांग्रेस नेता ने भाजपा जिला महामंत्री गुरमीत सलूजा, देवरहट भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रवि शर्मा का मुंह मीठा कराया। जिस वक्त यह पूरी घटना हुई उस वक्त मीडिया कर्मी भी पास ही मौजूद थे। जिसके चलते यह पूरा नजारा कैमरों में कैद हो गया।

लोरमी। आज 2 राज्यों और छत्तीसगढ़ के भानूप्रतापपुर उपचुनाव के नतीजे आ गए हैं। चुनावी नतीजों के बाद लोरमी इलाके में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां पर कांग्रेसियों ने भाजपाइयों को मिठाईयां खिलाकर अपनी खुशियों का इजहार किया। इस दौरान आमने-सामने मिठाई के बहाने भिड़ गए कांग्रेसी और भाजपाइयों ने अपने अपने नेताओं के पक्ष में नारेबाजी भी की। इस दौरान कांग्रेसियों ने जहां भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगाए। वही भाजपाइयों ने नरेंद्र मोदी और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दिए। सियासी पार्टियों का यह रोचक नजारा मीडिया के कैमरों में कैद हो गया।

दरअसल पूरा मामला लोरमी इलाके से जुड़ा हुआ है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सागर सिंह बैस हिमाचल और छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में मिली कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत पर अपने समर्थकों के साथ पुराना बस स्टैंड में आतिशबाजी कर मिठाइयां बांट रहे थे। इसी दौरान वहां से भाजपाई नेता गुजर रहे थे। जिन्हें रोककर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने मुंह मीठा कराया।

Also Read – छत्तीसगढ़ इस जिले के बीच दिखा अद्भुत नजारा : बिना सिर वाला आदमी बाइक पर भर रहा था फर्राटे, जिसने देखा अचंभित हो गया…

इस दौरान कांग्रेस नेता ने भाजपा जिला महामंत्री गुरमीत सलूजा, देवरहट भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रवि शर्मा का मुंह मीठा कराया। जिस वक्त यह पूरी घटना हुई उस वक्त मीडिया कर्मी भी पास ही मौजूद थे। जिसके चलते यह पूरा नजारा कैमरों में कैद हो गया।

अब इस नजारे को लेकर कांग्रेसीआने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भूपेश बघेल के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाने पर पूरे विधानसभा के भाजपाइयों को मिठाई खिलाने की बात कह रहे हैं तो वहीं भाजपा नेता गुजरात चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत पर मिठाई खिलाने की बात कह रहे है।

पढ़िए पूरी खबर.. दर्दनाक हार्वेस्टर से कुचलकर बच्चे की मौत : ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए अपनी चपेट में लिया; फसल कटाई के लिए लाई गई थी मशीन

गौरतलब है कि हिमाचल में और छत्तीसगढ़ के भानूप्रतापपुर में कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। वही गुजरात में भाजपा ने एकतरफा जीत दर्ज करते हुए भारी सीट हासिल की है। ऐसे में लोरमी का यह नजारा यह बता रहा है कि खुशियां दोनों खेमों में ही बराबर ही नजर आ रही है।

Also Read – छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीती : कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी 21 हजार से अधिक वोटों से जीती

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button