स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट : Whatsapp के जरिए बुक होती थी लड़कियां , 10 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Sex racket in spa center

आगरा : Sex racket in spa center उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस और एसओजी ने दबिश देकर चार युवतियों सहित 10 को पकड़ा है। इसके साथ मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Sex racket in spa center मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभव नगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मसाज के नाम पर गलत काम कराया जाता है। इस जानकारी पर टीम बनाई गई। गोपनीय तरीके से हुई जांच में देह व्यापार कराए जाने की पुष्टि हुई। इस पर शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित और थाना ताजगंज पुलिस के साथ छापा मारा गया। स्पा सेंटर में बने केबिन में चार युवतियां और तीन ग्राहक पकड़े गए। वहीं दो स्पा सेंटर संचालक और एक कर्मचारी को भी पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया। उन्हें थाना ताजगंज लाकर पूछताछ की गई।

Sex racket in spa center पुलिस ने जिन युवतियों को पकड़ा है, उनमें तीन आगरा की रहने वाली हैं, जबकि एक युवती फिरोजाबाद में रहती है। चारों शादीशुदा हैं और अपने पति से अलग रहती हैं। सिद्धार्थ नगर, गोबर चौकी निवासी रिंकू और सनी भाई हैं। दोनों ही स्पा सेंटर चलाते हैं। पकड़े गए ग्राहकों में कपिल यादव (इटावा), पलाश खंडेलवाल (आवास विकास कालोनी), ईशू (मैनपुरी) हैं। एक अन्य आरोपी स्पा का कर्मचारी निखिल (ताजगंज) है। पुलिस जब मौके Sex racket in spa center पर पहुंची तो स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। सेंटर में केबिन बने हुए थे। दिखाने के लिए मसाज की बात कही जाती थी। मगर, केबिन में गलत काम कराया जाता था। पुलिस को तलाशी के दौरान आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं।

Sex racket in spa center आरोपियों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि वह ग्राहकों को बुलाने के लिए व्हाट्सएप पर फोटो भेजते थे। लोगों को पसंद आने पर बुलाया जाता था इसके बाद रेट तय होने पर केबिन में भेज दिया जाता था। आगरा में यह पहला मामला नहीं है। होटल और स्पा सेंटर में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है। सिकंदरा, न्यू आगरा, ताजगंज और Sex racket in spa center रकाबगंज में होटल और स्पा सेंटर में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है। स्थानीय युवतियों के साथ ही विदेशी युवतियों को भी मसाज के नाम पर बुलाया जाता है। उनसे देह व्यापार कराया जाता है। पुलिस के छापे के बाद कुछ दिन तो इस तरह के स्पा सेंटर बंद हो जाते हैं। मगर, कुछ दिनों बाद दूसरे नाम से स्पा सेंटर खुल जाते हैं।

Affair-Relationship Tips : मैं दोगुनी उम्र के आदमी से कर बैठी इश्क़ , अब हुई ये समस्या

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट : Whatsapp के जरिए बुक होती थी लड़कियां , 10 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार Sex racket in spa center : for sex Girls booked in Whatsapp

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button