घर में सेक्स रैकेट : दो थानों के बीच एक घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…. दो नाबालिग लड़कियां मिली

Sex racket in the house : Prostitution business was going on in a house between two police stations

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शहर के महिला थाना और नगर थाने के बीच एक मकान में वर्षों से चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल तीन महिलाओं और मकान मालिक को अरेस्ट किया है. साथ ही दो नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया है. घर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

और पढ़े : CG शराब दुकान बंद : शराब प्रेमियों के लिए जरूरी खबर, इतने दिन बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें 

घर में चल रहा था देह व्यपार का धंधा

गौरतलब है कि दिल्ली के एनजीओ के सदस्य को स्थानीय लोगों ने बताया था कि महिला थाने के सामने एक आवासीय घर में देह व्यपार का धंधा चल रहा है. इसके बाद एनजीओ ने ये जानकारी पुलिस के साथ साझा की. इस पर एसपी ने डीएसपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में महिला हेल्पलाइन और मेहसौल ओपी पुलिस की एक टीम का गठन किया.

और पढ़े : SDM और CEO की छुट्टी : ब्रेकिंग : किसान की शिकायत के बाद मुख्यमंत्री का एक्शन, SDM और जनपद CEO निलंबित …. भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मिली थी शिकायत ….

ग्राहक बनकर घर में पहुंचा एनजीओ का सदस्य

इसके बाद जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए एनजीओ का एक सदस्य ग्राहक बनकर घर में पहुंचा. मामला सही पाने पर उसने पुलिस को इशारा किया. इसके बाद हेल्पलाइन प्रभारी रश्मि कुमारी की टीम ने मकान मालिक मोहम्मद ईशा के घर में रेड मारी.

और पढ़े :  गंदी बात फेम एक्ट्रेस ने बाथटब में लगाई आग : कड़ाके की ठंड में ‘पानी के अंदर , सेक्सी पोज देख पानी-पानी हुए फैंस

गिरफ्तार किए गए आरोपी, मकान भी होगा सील

टीम ने इस धंधे में शामिल तीन महिलाओं और मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दो नाबालिग लड़कियों को इनके चंगुल से मुक्त कराया है. इसकी जानकारी देते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. साथ ही मकान सील करने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Urfi Javed ने फिर उतार फेंके कपड़े : लंबी चोटी लपेटकर मारे कातिलाना पोज तो ट्रोल्स बोले, ‘डायन…’

घर में सेक्स रैकेट : दो थानों के बीच एक घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…. दो नाबालिग लड़कियां मिली  Sex racket in the house : Prostitution business was going on in a house between two police stations

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button