EXCLUSIVEअपराधदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राज्य

यहां मिल रहा 500 रुपए में शादीशुदा महिला और लड़किया ! खरीदने पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ..

Married women and girls are getting here in 500 rupees! Police arrived to buy, then what happened..

नईदिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला समेत 10 महिलाओं को दबोचा है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई सभी महिलाएं शादीशुदा है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा काम कर रहे है।

ये खबर भी पढ़े : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा ! आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए युवक-युवतियां , OYO होटल में बुकिंग के जरिये चलता था देह व्‍यापार…

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान विक्रम के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि यहां रोहिणी सेक्टर-17 इलाके के फ्लैट की दूसरी मंजिल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने इसके लिए एक पुलिस टीम की गठित की। पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर फ्लैट पहुंचा। पांच सौ में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने हवलदार ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया।

ये खबर भी पढ़े : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : 6 कॉल गर्ल और 3 ग्राहक गिरफ्तार, मॉडल बताकर पेश की जाती थी लड़कियां

जिसके बाद गठित टीम ने छापा मारा और इस दौरा सात शादीशुदा महिलाओं को पकड़ा। बताया जा रहा है कि फ्ल्ैट आरोपी दलाल विक्रम का है। जहां जिस्म का बाजार सजा हुआ था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि विक्रम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

ये खबर भी पढ़े :  भाभी की हत्या ; भाभी ने देवर के दोस्तों के साथ SEX करने से की इनकार….. भाभी की हत्या….

बता दें कि पहले भी पुलिस ने इस मामले में आरोपी विक्रम को गिरफ्तार कर चुका है। विक्रम इस फ्लैट में रहकर देह व्यापार का कारोबार करता था। साल 2017 में विजय विहार इलाके में देह व्यापार में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

रायपुर में सेक्स रैकेट : Hotel Hyatt में sex racket मामला , 1 महिला दलाल गिरफ्तार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button