शाहरुख खान “गे” है ! शाहरुख खान के इस इंटरव्यू से इंडस्ट्री में मचा हड़कंप , जान‍िए, खान ने क्‍या द‍िया था जवाब

Shah Rukh Khan Old Interview : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में खुद को गे कहा था, ‘पठान’ एक्टर ने ऐसा क्यों कहा यहां जानिए…

Shah Rukh Khan : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लगन है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने वाली है और आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। आज हम आपको शाहरुख खान के उस इंटरव्यू के बारे में बताने वाले हैं जो एक्टर ने 90 के दशक में दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान एक सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने मजाक‍िया अंदाज में खुद को गे कह द‍िया था। आइए आपको बताते हैं।

ALSO READ : Pathaan Trailer Out : ‘पठान के वनवास का टाइम खत्म…’, दमदार डायलॉग सुन रौंगटे हो जाएंगे खड़े

शाहरुख खान ने क्यों कहा- लगता है मैं गे हूं

साल 1999 में टीवी पर एक शो आता था जिसका नाम था ‘एक दिन एक जीवन’, इस शो के एपिसोड में एक एक्टर के पूरे दिन के बारे में हमें दिखाया जाता था। इसी शो के एक एपिसोड में शाहरुख खान के बारे में दिखाया गया। इस शो में शाहरुख खान की पूरी दिनचर्या दिखाई गई।

शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग, उनका लंच टाइम और उनका इंटरव्यू। इसी इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख खान से पूछा गया कि वो इतनी हीरोइन्स के साथ काम करते हैं लेकिन उनका नाम कभी किसी हीरोइन के साथ नहीं जोड़ा जाता है, इसके पीछे क्या वजह है, इसके जवाब में शाहरुख खान कहते हैं- ”मुझे लगता है मैं गे हूं।”

ALSO READ : VIDEO – EX हसबैंड अरबाज खान के साथ स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- ‘इस रिश्ते को क्या नाम दें’

शाहरुख ये बात मजाक में कहते हैं और हंसने लगते हैं। इसके बाद शाहरुख खान कहते हैं- ”सभी मुझसे यही कहते हैं कि आपका नाम कभी किसी हिंदी फिल्म हीरोइन के साथ क्यों नहीं जुड़ा? मुझे नहीं पता… सभी मेरी दोस्त हैं। मैं इन लोगों के साथ काम करता हूं और मैं अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश हूं। मैं इन लड़कियों के साथ काम करता हूं और ये सभी शानदार हैं। मैं सभी से बहुत अटैच हूं, सभी को पसंद करता हूं। सभी को प्यार करता हूं।

सभी के साथ टाइम स्पेंड करता हूं। वो मेरे घर आती हैं मैं उनके घर जाता हूं। उनके फोन आते हैं मैं उनसे बात करता हूं, और हम एक दूसरे के गम और खुशी में शरीक होते हैं चाहे वो पर्सनली हो या प्रोफेशनली। मुझे कभी ऐसा लगा नहीं… मैं जिन हीरोइन्स के साथ काम करता हूं उनके साथ काम करता हूं, मुझे नहीं लगता मुझे उनके साथ प्यार का रिश्ता बनाना चाहिए।”

बधाई हो बधाई.. शाहरुख खान की बेटी ने गुपचुप तरीके से कर ली सगाई..! वायरल वीडियो देख हैरान रह गए फैंस

शाहरुख खान “गे” है ! शाहरुख खान के इस इंटरव्यू से इंडस्ट्री में मचा हड़कंप , जान‍िए, खान ने क्‍या द‍िया था जवाब

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button