EXCLUSIVE

शर्मसार : दरिंदे पिता ने बनाया नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

Shameful: Poor father made minor daughter a victim of his lust, such a case was revealed...

मुंबई। महाराष्ट्र के अकोला से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया।

दरअसल, महाराष्ट्र के अकोला के मुर्तिजापुर इलाके में एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना का जायजा लिया। पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को 21 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार ये परिवार मध्य प्रदेश के बैतूल से काम की तलाश में आया था। आरोपी खेत की चौकीदार कर घर परिवार चलाता था। इस बीच आरोपी ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब गर्भवती हो गई।

बताया जा रहा है कि यह घटना दिसंबर 2021 की है। जब पीड़िता 5 महीने की गर्भवती हो गई तो जानकारी होने के बाद उसकी मां ने घटना की शिकायत मध्यप्रदेश के बैतूल में दर्ज कराई।

21 जून तक पुलिस रिमांड में आरोपी

मां के शिकायत करने के बाद वारदात अकोला के मुर्तिजापुर क्षेत्र में होने की वजह से मामला मुर्तिजापुर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया। मुर्तिजापुर पुलिस के पास केस आने के बाद पुलिस ने एक्शन में आकर नाबालिग के पिता को अरेस्ट कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को 21 जून तक पुलिस रिमांड में भेज दिया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button