EXCLUSIVE

शर्मनाक Teacher : टीनेजर छात्रा को घर पर बुलाकर टीचर ने किया गंदा काम, बोली- मैने शिक्षक के घर पर वर्जिनिटी खोई

स्कूल की छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में एक टीचर पर करीब 20 साल बाद कार्रवाई हुई है, उसे स्कूल में पढ़ाने से जिंदगी भर के लिए बैन कर दिया गया है। छात्रा ने टीचर पर कई आरोप लगाए थे, छात्रा के मुताबिक, टीचर ने अपने घर बुलाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए।

नॉटिंघम। एक स्कूल छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में एक शिक्षक पर करीब 20 साल बाद एक्शन लिया गया है। टीचर को आजीवन टीचिंग से बैन कर दिया गया है। 20 साल बाद इस मामले की जांच में अहम मोड़ छात्रा के नोट बुक में लिखे गए टीचर के एक संदेश से आया। द मिरर के मुताबिक, इस ब्रिटिश टीचर का नाम जोएल मैन्सेल है और अब उसकी उम्र 48 साल की है। जोएल ने साल 1977 में टीचिंग के लिए क्वालीफाई करने के बाद 2001 में नॉटिंघम के एक स्कूल में पढ़ाना प्रारंभ किया था।

ये खबर भी पढ़े : यहां मिल रहा 500 रुपए में शादीशुदा महिला और लड़किया ! खरीदने पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ..

अपने घर बुलाकर कई बार संबंध बनाए

आरोपी टीचर ने अपने पद का फायदा उठाते हुए एक छात्रा के साथ संबंध बनाए, इसके बाद मार्च 2018 में छात्रा ने ईमेल के जरिए बाल यौन शोषण की स्वतंत्र जांच एजेंसी से संपर्क किया और आरोप लगाया कि जोएल ने 2001-2002 की अवधि के दौरान उसका शोषण किया था। इस मामले की सुनवाई के दौरान जांच पैनल के सामने छात्रा ने बताया कि कैसे जोएल ने उसे फोन नंबर दिया और फिर अपने घर बुलाकर कई बार संबंध बनाए, तब टीनेजर रही छात्रा की पहचान नहीं बताई गई।

ये खबर भी पढ़े :  भाभी की हत्या ; भाभी ने देवर के दोस्तों के साथ SEX करने से की इनकार….. भाभी की हत्या….

जोएल के घर पर वर्जिनिटी खोई

छात्रा ने कहा कि उसने जोएल के घर पर वर्जिनिटी खोई थी, हालांकि, टीचर ने छात्रा के आरोपों से साफ इनकार कर दिया, लेकिन जांच में अहम मोड़ तब आया टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी ने उस वक्त के स्कूल के नोट्स से सबूत जुटाने शुरू किए। जिसमें एक जगह टीचर ने छात्रा के लिए कुछ ’पर्सनल’ बातें लिखी थीं। उनका स्कूल या पढ़ाई से कोई लेना-देना नहीं था, पैनल ने माना कि सबूत के इस टुकड़े से छात्रा के आरोपों को बल मिला और शिक्षक दोषी पाया गया।Shameful teacher: Teacher did dirty work by calling teenage girl at home, said – I lost virginity at teacher’s house

रायपुर में सेक्स रैकेट : Hotel Hyatt में sex racket मामला , 1 महिला दलाल गिरफ्तार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button