Shocking Video | ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, इस खौफनाक हादसे की वजह बना एक बंदर, जानें पूरी घटना, देखें Video

Shocking Video | Youth burnt alive on the roof of train in Kasganj railway station, watch the video

कासगंज रेलवे स्टेशन पर बृहस्पतिवार को खौफनाक हादसे में ट्रेन की बोगी पर एक युवक ओएचई लाइन के करंट से जिंदा जल गया। इस खौफनाक हादसे की वजह एक बंदर बना। बंदर एक महिला यात्री की चप्पल लेकर ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया था। युवक चप्पल उतारने के लिए बोगी पर चढ़ा था। ओएचई लाइन की चपेट में आ गया। बोगी पर युवक को जिंदा जलता देख यात्री सहम गए। ओएचई का करंट बंद होने तक करीब 15 मिनट तक युवक जलता रहा। आग बुझाने के बाद युवक का जला हुआ शव नीचे उतारा गया।

Read More : कार में इस हल में मिले प्रेमी जोड़े… रात में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में थे … पुलिस प्रेमी जोड़े से पूछताछ करने लगी तो

यह हादसा शाम करीब पौने चार बजे हुआ। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन संख्या 05349 कासगंज-फर्रुखाबाद एक्सप्रेस खड़ी थी। यह ट्रेन साढ़े पांच बजे कासगंज से रवाना होती है। ट्रेन पहले से ही प्लेटफार्म पर खड़ी थी। इसी बीच रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर बैठी एक महिला यात्री की चप्पल बंदर ले गया और ट्रेन की बोगी संख्या एनई 153410 पर चढ़ गया। महिला यात्री को परेशान होता देख रेलवे स्टेशन पर खान पान की सामग्री बेचने वाला युवक अशोक (26) पुत्र नन्नूमल निवासी शेरनाथ मंदिर वाली गली बंदर से चप्पल छुड़ाने के लिए ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया।

Read More : पांच दोस्तों के साथ होटल गई थी युवती, सुबह जागी तो पता चला…

हादसे से रेलवे स्टेशन पर मची अफरातफरी

ट्रेन की बोगी पर चढ़ते ही युवक ओएचई के करंट की चपेट में आ गया। करंट के तेज झटके के साथ ही युवक का शरीर धूं धूं कर जलने लगा। युवक की चीख निकलते ही यात्रियों की नजर जलते युवक पर पड़ी। यात्री इस खौफनाक मंजर को देखकर सहम गए। पूरे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल बन गया। स्टेशन मास्टर सहित रेलवे के अन्य अधिकारी आ गए। आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंची। युवक के शरीर में लगी आग बुझाने के बाद शव उतारा गया।

स्टेशन प्रबंधक मनोज शर्मा ने बताया कि बंदर से चप्पल छुड़ाने के चक्कर में युवक ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया और ओएचई की चपेट में आ गया। जिससे युवक जल गया। उसकी मौत हो गई। ओएचई की सप्लाई बंद करके बचाव कार्य किया गया। वहीं हादसे के बाद विद्युत आपूर्ति बंद होने से ट्रेन संख्या 15037 जोकि कानपुर से कासगंज आती है, उसे बघारी कला स्टेशंन के नजदीक रोक दिया गया। यह ट्रेन करीब 35 मिनट खड़ी रही। विद्युत आपूर्ति बहाल होने पर ट्रेन को रवाना किया गया।

Shocking Video | ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, इस खौफनाक हादसे की वजह बना एक बंदर, जानें पूरी घटना, देखें Video

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button