श्रद्धा हत्याकांड बिग अपडेट : आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस, 3000 पेजों की चार्जशीट भी होगी दाखिल

Shraddha murder case update: Delhi Police will present Aftab in Saket court

नई दिल्ली, TBE संवाददाता। दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर केस में पुलिस आज आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान दिल्ली पुलिस 3000 2023 को कोर्ट के समक्ष चार्जशीट भी दाखिल करने जा रही है। आफताब के साथ महरौली थाना एसएचओं और जांच अधिकारी राम सिंह भी मौजूद रहेंगे।

दिल्ली पुलिस मंगलवार को साकेत जिला अदालत के समक्ष श्रद्धा वाकर हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। चार्जशीट में मामले के 100 गवाहों के साथ 3,000 से अधिक पेज की होने की उम्मीद है। सूत्रों ने कहा कि इस चार्जशीट में फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को भी शामिल किया गया है। पुलिस ने चार्जशीट में 4 जनवरी को महरौली के एक जंगल से बरामद किए बालों और हड्डियों के नमूनों को सहित उनकी डीएनए रिपोर्ट्स का भी जिक्र किया है, जिससे पुष्टि हुए थी कि यह श्रद्धा की ही हड्डियां हैं।

अधिकारियों ने दिए गर्म कपड़े

6 जनवरी को हत्याकांड में आरोपी पूनावाला के वकील द्वारा दिए गए आवेदन के माध्यम से उसके बैंक खाते से धन जारी करने की मांग करते हुए कहा गया कि उनके पास जेल के अंदर सर्दी का मुकाबला करने के लिए पर्याप्त गर्म कपड़े नहीं हैं, जिसके बाद अदालत ने जेल अधिकारियों को उसे गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया था।

अदालत ने बढाई थी न्यायिक हिरासत

बात दें, अफताब को मेट्रोपोलिटन मेट्रोस्ट्रेट अविरल शुक्ला के सामने पेश किया गया था, जहां उसने पढ़ने के लिए लॉ की किताब की मांग की थी। अदालत ने 10 जनवरी को उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी था।

आफताब पूनावाला पर पिछले साल 18 मई को दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या करने और उसके शव के कई टुकड़े कर महरौली इलाके में स्थित जंगल में फेंकने का आरोप है।

क्या ये है रायपुर का क्रिकेट स्टेडियम … IND vs NZ Raipur : भारत की जीत में सजा रायपुर का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम…. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे भारत और न्यूजीलैंड मैच देखने …

श्रद्धा हत्याकांड बिग अपडेट : आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस, 3000 पेजों की चार्जशीट भी होगी दाखिल Shraddha murder case update: Delhi Police will present Aftab in Saket court, 3000 pages charge sheet will also be filed

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button