मुख्यमंत्री के रोड शो में फिर भगदड़, 3 की मौत, कई घायल

Former Chief Minister Chandrababu Naidu

“तेलगू देशम पार्टी (TDP) के मुखिया और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में फिर भगदड़ मच गई है. गुंटूर में रैली के दौरान भगदड़ में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हाल ही में 28 दिसंबर को नायडू की रैली कंदुकुर में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी.”

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी (TDP) के सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया है. गुंटूर में रैली के दौरान भगदड़ में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हो गए. दो घायलों के नाम गोपीदेसी रमादेवी, आशिया है, जबकि तीसरे का नाम अभी अज्ञात है. बता दें कि हाल ही में 28 दिसंबर को नायडू की रैली कंदुकुर में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी.

ALSO READ : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , 3 महिला मिली , होटल मैनेजर समेत

बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू नायडू की रैली गुंटूर के विकास नगर पहुंची थी. यहां संक्रांति उपहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान भगदड़ मच गई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पिछले 10 दिनों से टीडीपी नेताओं के प्रचार के कारण रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होने लगी हैं.

28 दिसंबर का हादसा शाम के समय हुआ था. चंद्रबाबू नायडू कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे. जब उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, तभी कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए. जिससे तीन लोगों की मौके पर ही दम घुटने से मौत हो गई थी और दो अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी. इसके आलावा बाकी की मौत बाद में हुई थी.

ALSO READ : भाभी ने देवर के साथ कर दिया ऐसा कांड…. देवर की अपनी ही भाभी पर थी गंदी नजर, करता था छेड़छाड़…. फिर भाभी ने जो किया

जानकारी के मुताबिक रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और धक्का-मुक्की होने लगी थी, जिससे नहर में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई और कई लोग नहर में गिर गए थे. हादसे के तुरंत बाद नायडू ने अपनी सभा रद्द कर दी थीं. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की थी. उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा था.

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू 28 से 30 दिसंबर तक नेल्लोर जिले अलग-अलग इलाकों के दौरे पर थे. इस दौरान वह जिले के कंदुकुर, कवाली और कोवूर निर्वाचन क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए. उन्होंने हाल ही में कंदुकुर में मांडौस चक्रवात के कारण प्रभावित किसानों से बातचीत की थी.

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button