EXCLUSIVE

अजब -गजब : धोखे से महिलाओं को प्रेग्नेंट करता था डॉक्टर, एक दो नहीं पूरे 94 बच्चों का ‘बाप’ निकला…..

Strange: The doctor used to make pregnant women by deceit, but not one or two, the 'father' of the entire 94 children turned out to be.....

नई दिल्ली, 12 मई 2022। एक फर्टिलिटी डॉक्टर 94 बच्चों का बाप निकला है और अभी भी यह गिनती जारी है, दरअसल, वह अपने यहां आने वाले मरीजों में अपना स्पर्म डाल देता था, इस मामले को लेकर अब नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है।

मामला अमेरिका के Indianapolis का है, यहां के डॉ. डोनाल्ड क्लाइन की सच्ची स्टोरी से लोगों को अवगत कराने के लिए नेटफ्लिक्स ने ‘Our Father’ नाम की एक डाक्यूमेंट्री बनाई है। 1970 और 1980 के दशक में यह डॉक्टर अपने हॉस्पिटल में आने वाली महिला मरीजों को बिना जानकारी दिए उनमें अपना स्पर्म डाल दिया करता था।

 

स्पर्म डोनेशन के जरिए जन्म

doctor used to make pregnant women fraudulently: यह क्राइम को पहली बार उनकी बेटी जैकोबा बेलाईड ने उजागर किया था, स्पर्म डोनेशन के जरिए ही उनका जन्म हुआ था, एक दिन उन्होंने घर पर अपना DNA टेस्ट किया, जिसमें उन्हें पता चला कि इस डॉक्टर से उनके सात भाई-बहन और हैं लेकिन उनकी मां अलग-अलग हैं। इसके बाद यह ग्रुप अपनी फैमली ट्री की सच्चाई जानने के लिए काम करने लगा, जिसमें उन्हें पता चला- उनके पैरेंट्स का फर्टिलिटी डॉक्टर महिला मरीजों में अपना स्पर्म डाल दिया करता था।

 

डाक्यूमेंट्री में बताया डिटेल

डाक्यूमेंट्री में जैकोबा ने इस बारे में डिटेल में बताया है, मैट व्हाइट को भी यह जानकारी मिली कि वह भी डॉक्टर क्लाइन की बच्ची है, उन्होंने कहा- मैं बस अपनी मां के लिए बुरा फील कर रही थी। मैट की मां लिज व्हाइट ने कहा- जब मैट का DNA टेस्ट आया तो मेरे मुंह से पहली बात यह निकली कि मेरा 15 बार रेप हुआ है और मुझे पता भी नहीं चला, डॉक्टर क्लाइन द्वारा अपने इलाज को लेकर उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने ऑफिस में अकेला होता था।

 

मामले सामने आने के बाद क्लाइन को कोर्ट ले जाया गया, तब के प्रावधानों के मुताबिक, उसने कोई क्रिमिनल कानून को नहीं तोड़ा था, जिसके बाद उससे करीब 40 हजार रुपए का फाइन वसूला गया और उसे रिहा कर दिया गया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button