EXCLUSIVEछत्तीसगढ

Suicide : इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद…

chhattisgarh-news-engineering-student-commits-suicide-by-hanging-himself-wrote-in-suicide-note-not-doing-it-under-any- pressure

  कोरबा  Suicide जिले के बांकीमोंगरा क्षेत्र के शांतिनगर में एक इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें वह अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के आत्महत्या करना लिखा है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मृतक राहुल विश्वकर्मा 26 वर्ष माइनिंग इंजीनियर था। बताया जाता है कि गुरूवार की रात वह अपने परिवार के साथ खाना खाकर रात्रि करीब 11 बजे वह अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब उसकी मां उठी तो उसे जगाने के लिए उसके कमरे में गया तो देखा कि राहुल सिलिंग पंखे पर फांसी पर लटका हुआ है। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी घर के अन्य सदस्यों को दी।

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें वह बिना किसी दबाव के आत्महत्या करना लिखा है। फिलहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button