दुखद खबर : सुशांत के पास चला गया पेट डॉग फज, फैंस हुए इमोशनल …

Sushant dog Fudge died, fans became emotional...सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब ढाई साल बाद उनके पालतू डॉगी फज की मौत हो गई है. सुशांत और डॉगी फज बेहद करीब थे. दोनों खूब मस्ती किया करते थे और उन वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया करते थे. लेकिन सुशांत की मौत के बाद से फज का बुरा हाल हो गया था.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए लगभग ढाई साल हो चुके हैं, फैंस उनकी मौत के गम से उबर भी ना पाए होंगे कि अब एक और दुख की खबर आ गई है. सुशांत सिंह के पालतू डॉगी फज की भी मौत हो गई है. इस बात की जानकारी एक्टर की बहन प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए दी.

फज की हुई मौत

सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी फज के मौत की जानकारी बहन प्रियंका ने ट्वीट कर दी. प्रियंका ने ट्वीट किया- तुमने अपने दोस्त के स्वर्ग राज को ज्वाइन कर ही लिया. हम भी जल्दी ही तुम्हारा साथ देंगे. तब तक, दिल दुखता रहेगा. इसी के साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर की. एक फोटो सुशांत की है, जहां फज उनके माथे को चूम रहा है. वहीं एक फोटो में खुद प्रियंका हैं, जो फज के साथ खेलती, पोज करती दिख रही हैं.

इमोशनल हुए फैंस

सुशांत के जाने के बाद से ही फज के कई वीडियो वायरल हो रहे थे, जहां एक्टर की याद में ये बेजुबान जानवर हैरान परेशान घूमता नजर आ रहा था. तब से ही फज उदास रहने लगा था. सुशांत और डॉगी फज बेहद करीब थे. दोनों खूब मस्ती किया करते थे और उन वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया करते थे. लेकिन सुशांत की मौत के बाद से फज का बुरा हाल हो गया था. वह गुमसुम रहने लगा था और अब उसकी मौत ने सुशांत के फैंस को दुखी कर दिया है.

कमेंट सेक्शन में फैंस फज की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं. वहीं सुशांत के साथ फज की खेलते हुए वीडियोज को शेयर कर रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि यही सच्ची दोस्ती होती है. दोस्त चला जाए तो आपका मन कहीं नहीं लगता है. फज और सुशांत की दोस्ती कितनी पवित्र थी, इससे पता चलता है. कई यूजर्स इमोशनल हो गए हैं. एक ने लिखा- सुशांत अब आप शायद अकेले ना हो. आपको उसका एहसास मिल रहा होगा, जो आपका असल में सच्चा दोस्त था.

सुशांत के पास चला गया पेट डॉग फज

सुशांत के पास चला गया पेट डॉग फज

RIP Fudge!

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button