तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर का निधन , TV शो के लिए आई एक और बुरी खबर …. 40 साल की उम्र में

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor passes away, another bad news for the TV show.... at the age of 40

TMKOC : टेलीविजन के सबसे पसंदीदा सीरियल्स में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए बुरी खबर आ रही है। इस शो में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया है। सुनील कई हिंदी और मराठी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। 40 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुनील के परिवार में माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चे थे। एक्टर के दोनों बच्चे उम्र में काफी छोटे हैं। सुनील के अचानक यूं दुनिया से चले जाने के कारण इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील होलकर एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।

लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे एक्टर

सुनील होलकर को लिवर सोरायसिस था। जिसे लेकर वे डॉक्टर से कंसल्ट भी कर रहे थे। अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और 13 जनवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी एक्टिंग और ठहाकों से उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। सुनील होलकर आखिरी बार नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म गोष्ट एका पैठाणीची में नजर आए थे। सुनील ड्रामा, फिल्म और टीवी सीरियल्स के जरिए लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे। वे मनोरंजन जगत में 12 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव थे। ऐसे में उनके जाने से तारक मेहता शो के दर्शक काफी निराश है।

कई सालों से थे इंडस्ट्री का हिस्सा

फेमस सीरियल में उनका किरदार आज भी दर्शकों को याद है। हालांकि सुनील होलकर को पहले ही इस बात का एहसास हो गया था कि उनके पास ज्यादा समय नहीं है। उन्होंने अपने एक दोस्त से अपना आखिरी मैसेज व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर करने को कहा था। जिसमें उनका कहना था कि ये उनका कहना था कि ये उनका आखिरी पोस्ट है। सुनील ने कई सालों तक अशोक हाथ की चौरंगा नाट्य संस्था में भी काम किया था। अब एक्टर का आखिरी मैसेज चर्चा में है, जिसे लेकर उनके परिजन और दोस्त काफी दुखी हैं।

CBI का छापा : ब्रेकिंग न्यूज़ – डिप्टी CM के दफ्तर में CBI का छापा , घर – कार्यालय,लॉकर – गांव सब जगह छानबीन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर का निधन , TV शो के लिए आई एक और बुरी खबर …. 40 साल की उम्र में , Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor passes away, another bad news for the TV show…. at the age of 40

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button