बंद होगा तारक मेहता… TRP में आई गिरावट, डायरेक्टर की पत्नी बोलीं- ‘शो बंद होने की…’

Tarak Mehta will be closed... TRP declined, director's wife said- 'The show is about to close...'

Taarak mehta ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक पॉपुलर शो है. लगभग 14 साल से चले आ रहे इस सिटकॉम की टीआरपी हमेशा ही हाई रही है. लेकिन पिछले कुछ समय से शो से कई लोगों ने एग्जिट लिया है. हाल ही में तारक मेहता सीरियल को डायरेक्ट कर रहे मालव राजदा ने भी अलविदा कह दिया है. माना जा रहा है कि इससे शो की टीआरपी में बड़ा नुकसान हो सकता है. लेकिन इस बात से शो का हिस्सा रही रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहुजा ने इस बात पर अहसमति जताई.

गिरी शो की टीआरपी

प्रिया डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी हैं, वो भी शो से काफी पहले एग्जिट ले चुकी हैं. तारक मेहता…से मालव राजदा से पहले शैलेश लोढ़ा, दिशा वकानी, भव्या गांधी, राज अनदकत जैसे कई बड़े नाम छोड़ कर जा चुके हैं. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस की फेवरेट लिस्ट में बरकरार रहा. हालांकि कई बार ऐसे सवाल उठे कि अब शो में वो बात नहीं रही. जहां शो से इन फेमस एक्टर्स का जाना मेकर्स के लिए भी चिंता की बात रही, वहीं फैंस को भी ये लगा कि अब शो की टीआरपी पहले जैसे नहीं रहेगी.

शो की गिरती टीआरपी पर मालव की एक्ट्रेस पत्नी प्रिया ने कहा कि शो कि क्वालिटी में कोई गिरावट नहीं आई है. बल्कि ये सब देखने वालों के नजरिए के फर्क की वजह से हुआ है. TOI को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा था कि- ”मुझे कभी ये टीआरपी के नंबर गेम समझ नहीं आए. लेकिन मैं नही मानती कि तारक मेहता…सीरियल बंद होने की कगार पर है.

ओटीटी की तरफ लोगों का झुकाव

शो कि क्वालिटी के सपोर्ट में प्रिया ने कहा- टीआरी ऊपर नीचे होती रहती है, क्योंकि लोग आजकल टीवी सीरियल्स के अलावा बहुत सारी चीजें देखते हैं. आजकल लोग एक तय समय पर टीवी पर शो देखने के बजाए एप्स पर जाकर अपनी सहूलियत के हिसाब से देखना पसंद करते हैं. हर कोई अपने काम से फ्री होकर अपने मन मुताबिक शो या फिल्में देखना पसंद करता है.

दिशा वकानी के शो छोड़ने और उनके रिप्लेसमेंट पर प्रिया ने कहा- ये बात सही है कि कुछ कैरेक्टर ऐसे होते हैं, जो दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ता है. लोग उस कैरेक्टर के डिवोटी हो जाते हैं, लेकिन मुझे लगता है लोग उससे ज्यादा शो के लिए समर्पित हैं.

बंद होगा तारक मेहता… TRP में आई गिरावट, डायरेक्टर की पत्नी बोलीं- ‘शो बंद होने की…’

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button