पीड़िता की दोस्त का बड़ा बयान….; ‘कार ने सामने से टक्कर मारी, मैं दूर जाकर गिरी, डर गई थी इसलिए…’,

Kanjhawala Accident: नए साल की रात एक कार ने अंजलि सिंह नामक युवती को टक्कर मार दी थी और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटती हुई ले गई थी. युवती का शव कंझावला में मिला था.

Delhi Girl Accident : दिल्ली के कंझावला कांड (Delhi Kanjhawala Case) में मंगलवार (3 जनवरी) को एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई. इसमें घटना से कुछ घंटे पहले एक होटल के बाहर पीड़िता को एक अन्य युवती के साथ झगड़ते देखा गया. पुलिस जांच में पता चला कि पीड़ित युवती के अलावा दूसरी युवती उसकी दोस्त ही थी. पीड़िता की दोस्त हादसे के समय उसके साथ ही थी.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता अंजलि सिंह को रोहिणी के एक होटल के बाहर रिकॉर्ड किए गए फुटेज में अपनी दोस्त निधि के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. जहां वे शनिवार शाम नए साल की पूर्व संध्या पार्टी में शामिल हुए थे. दोनों होटल के बाहर झगड़ रहे थे. ये उसकी मौत से महज 15 मिनट पहले की बात है.

ALSO READ….. लड़की को 4KM तक घसीटा ….हम नशे में थे, लड़की कार में फंसी थी…’ कंझावला कांड के दो आरोपियों का पुलिस के सामने कबूलनामा

पीड़िता की दोस्त का बड़ा बयान

इस मामले में अब पीड़िता की दोस्त निधि का बयान भी सामने आया है. निधि ने कहा कि कार ने सामने से टक्कर मारी थी. मैं डर गई थी तो मैंने किसी को कुछ नहीं बताया. वो गाड़ी के नीचे अटक गई थी. कार उसे घसीटते हुए ले गई. मैं नहीं चाहती थी कि मेरे घर वालों पर बात आये इसलिए मैंने कुछ नहीं बोला. इससे पहले हम होटल के बाहर लड़ रहे थे, वो बोल रही थी कि मैं स्कूटी चलाऊंगी, मैं बोल रही थी कि मैं चलाऊंगी. स्कूटी वो ही चला रही थी.

ALSO READ….. लड़की की मौत : घर में इकलौती कमाने वाली थी राजधानी हादसे का शिकार लड़की, ऐसी है परिवार की हालत

“वो नीचे से चिल्ला रही थी”

निधि ने बताया कि पहले हमारी एक ट्रक से टक्कर होते-होते बची फिर मैंने उससे चाभी भी मांगी कि मैं नहीं चलाने दूंगी, मैं खुद चलाऊंगी. उस दौरान वो बहुत नशे में थी. कमरे में कोई लड़ाई नहीं हुई थी. आरोपी गाड़ी को दो बार आगे ले गये फिर पीछे ले गये. अंजलि कार में फंस गई थी फिर गाड़ी उसे घसीटते हुए आगे ले गई. इसी दौरान उसकी मौत हो गई. कार से टकराने के बाद मैं एक तरफ गिर गई, मेरी दोस्त कार के नीचे फंस गई. लड़कों को पता था कि कार के नीचे लड़की फंसी है, वो नीचे से चिल्ला रही थी. ब्वॉयफ्रेंड के सवाल पर निधि ने कहा कि उनका पर्सनल मैटर था, मुझे नहीं पता क्या हुआ था.

होटल के कर्मचारियों ने क्या कहा?

दोनों के झगड़े के कारण, उन्हें कथित तौर पर होटल के कर्मचारियों ने होटल छोड़ने के लिए कहा था. ओयो होटल के एक कर्मचारी ने कहा, “वे आपस में लड़ रहे थे और गाली-गलौज कर रहे थे, इसलिए मैनेजर ने उन्हें जाने के लिए कहा. वे अपनी स्कूटी पर निकल गई.” एक अन्य वीडियो में निधि को अंजलि की स्कूटी चलाते हुए देखा गया जबकि अंजलि पीछे बैठी है. कुछ देर बाद दोनों अपनी जगह बदल लेते हैं और फिर अंजलि स्कूटी चलाती है.

प्यार फिर RAPE … भगाकर दिल्ली ले गया – फिर …. 12वीं की छात्रा के साथ एक साल तक करता रहा RAPE…

हादसे में निधि को मामूली चोटें आईं

इस हादसे में निधि को मामूली चोटें आईं और वह मौके से फरार हो गई थी. उसने पुलिस को बताया कि वह घबरा गई थी. मंगलवार को युवकी की पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट भी आई है. पुलिस ने बताया कि उसकी मौत सिर, रीढ़ की हड्डी और निचले अंगों में चोट लगने के परिणामस्वरूप रक्तस्राव होने व आघात पहुंचने के चलते हुई.

पुलिस हिरासत में हैं आरोपी

सुल्तानपुरी निवासी युवती एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थी. हादसे के दिन भी वो काम के सिलसिले में बाहर थी. पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों के खिलाफ सोमवार को गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. अदालत ने सोमवार को पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा.

राहुल ने प्रियंका को दुलारा-गाल पर किया KISS … भारत जोड़ो यात्रा’ में दिखा भाई-बहन का प्यार,

युवती का अंतिम संस्कार हुआ

युवती का मंगलवार शाम को भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया. एंबुलेंस में शव को श्मशान ले जाया गया. इस दौरान युवती के परिवार के सदस्य और पड़ोसी एंबुलेंस के साथ चले. “अंजलि को इंसाफ दो” लिखे बैनर लिए बड़ी संख्या में लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इस दौरान लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की.

tatement of the victim’s friend….; ‘The car hit me from the front, I fell away, I was scared so…’,

पीड़िता की दोस्त का बड़ा बयान….; ‘कार ने सामने से टक्कर मारी, मैं दूर जाकर गिरी, डर गई थी इसलिए…’,

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button