जिंदा जलकर टीचर की मौत -ब्रेकिंग न्यूज़ : पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी में लगी आग, बचने का मौका तक नहीं मिला

Teacher burnt alive - Car caught fire after hitting a tree, didn't even get a chance to escape

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। आग लगने से अंदर बैठा एक टीचर जिंदा जल गया है। हादसा सोनक्यारी चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, केसरा निवासी उदय भगत(33) रविवार देर रात करीब 10 बजे के आस-पास घर से सन्ना की ओर जा रहे थे। ये अभी घाघरा गांव के पास पहुंचे थे, तभी यह हादसा हो गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार उदय को भागने का मौका तक नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी। इसी वजह से कार चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका। हादसे के कुछ देर बाद आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद इस घटना की जानकारी सामने आई है।आस-पास के लोगों ने बताया कि हम जब तक मौके पर पहुंचे, तब तक एक शख्स जिंदा जल गया था। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

जानकारी मिली है कि उदय हर्रापाठ हाईस्कूल में पदस्थ थे। वह रोज घर से आया जाया करते थे। परिजनों ने बताया कि उदय किसी काम से रात को निकले थे। मगर ये हादसा हो गया है। उदय की पत्नी भी सरकारी टीचर हैं। उनका 3 साल का एक बेटा भी था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

3 लोग जिंदा जले : पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, तीन से चार लोगों के जिंदा जलने की आशंका

Teacher burnt alive – Car caught fire after hitting a tree, didn’t even get a chance to escape जिंदा जलकर टीचर की मौत -ब्रेकिंग न्यूज़ : पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी में लगी आग, बचने का मौका तक नहीं मिला

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button