टीचर ने अपनी स्टूडेंट को लिखा प्रेम पत्र ….; और बोला – इसे पढ़कर फाड़ देना..आप भी पढ़े ये Love Letter

teacher wrote a love letter to her student….; And said - tear it after reading it..you also read this love letter

Primary Techer Love Letter : प्रेम करना गलत बात नहीं है लेकिन सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए गलत हरकत कर देना अपराध ही होगा. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सरकारी स्कूल के एक टीचर ने अपनी नाबालिग स्टूडेंट को प्रेम पत्र लिखा. इस प्रेम पत्र में उसने ऐसी भाषा का प्रयोग किया जिससे किसी का भी खून खौल जाएगा. वह स्टूडेंट और उसके परिवार वाले इस पत्र को लेकर थाने पहुंच गए.

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एक सरकारी स्कूल के 47 साल के टीचर ने अपनी नाबालिग स्टूडेंट को यह पत्र लिखा है. यह लव लेटर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. इस टीचर ने यह लव लेटर करीब 12 लाइन का लिखा है. इसमें उसने अपने प्यार का इजहार किया, इसके अलावा लेटर पढ़कर फाड़ देने के लिए बोला. उसने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है.

छेड़खानी का आरोप भी लगाया

जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा आठवीं में पढ़ती है और उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जाती है. वहां टीचर हरिओम सिंह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसी ने यह पत्र लिखा है. यह पत्र वे सब लेकर थाने पहुंच गए. परिजनों ने शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया है और मामले में कार्रवाई की मांग की है.

ये खबर पढ़े :  Shocking Video | ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, इस खौफनाक हादसे की वजह बना एक बंदर, जानें पूरी घटना, देखें Video

लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. उधर यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें लिखा है कि हम तुमसे बहुत प्‍यार करते है. छुट्टियों में तुम्‍हारी बहुत याद आया करेगी. हम तुम्‍हें बहुत म‍िस करेंगे. अगर तुम्‍हें फोन म‍िले तो फोन कर ल‍िया करना.

ये खबर पढ़े : बधाई हो बधाई.. शाहरुख खान की बेटी ने गुपचुप तरीके से कर ली सगाई..! वायरल वीडियो देख हैरान रह गए फैंस

‘इसे पढ़कर फाड़ देना और…’

इतना ही नहीं उसने इसमें यह भी लिखा कि छुट्टि‍यों से पहले एक बार हमसे म‍िलने जरूर आना और प्‍यार करती हो तो जरूर आओगी. अगर आ सको तो हमें बता देना और हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं. तुम्‍हारे पास बैठकर एक दूसरे को अपना बनाकर जीवनभर के ल‍िए तुम्‍हारे होना चाहते हैं. इसे पढ़कर फाड़ देना और क‍िसी को द‍िखाना नहीं.

सांसद का बोल्ड फोटोशूट : चंद मिनटों के VIDEO में नुसरत जहां ने दिखाया अपना सबसे हॉट अवतार, वीडियो देखकर फैंस हुए मदहोश ,बढ़ा रहा इंटरनेट का पारा….

टीचर ने अपनी स्टूडेंट को लिखा प्रेम पत्र ….; और बोला – इसे पढ़कर फाड़ देना..आप भी पढ़े ये Love Letter

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button