भीषण सड़क हादसा : 3 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत….

3 killed in a horrific road accident in Assam

मकर संक्रांति का पर्व मनाकर वापसी लौट रहे तीर्थयात्रियों का वहां भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया. उनके वाहन को सामने से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 तीर्थयात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक दर्जन से ज्यादा गंभीर तौर पर घायल हुए हैं. सभी जख्मी सवारों को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया हैं जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया हैं. पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.

यह हादसा असम राज्य के मोरीगांव जिले में नेशनल हाइवे-37 में सामने आया हैं. यहाँ के धरमतूल इलाके में ट्रक ने सामने से आ रहे तीर्थयात्रियों के वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगो ने घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी.

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया की मकर संक्रांति के पर्व पर गुवाहाटी के 17 लोग लोहित नदी पर डुबकी लगाने पहुँच हुए थे. सभी देर रात वाहन के माध्यम से अरुणाचल प्रदेश के परशुराम कुंडा से गुवाहाटी लौट रहे थे. मरने वालो में एक की पहचान भोपाल सिंह के तौर पर हुई हैं.

CBI का छापा : ब्रेकिंग न्यूज़ …. रेलवे अधिकारी के ठिकानों पर CBI का छापा, 17 किलो सोना – 15 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की

भीषण सड़क हादसा : 3 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत…. Terrible road accident: painful death of 3 pilgrims….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button