EXCLUSIVEमनोरंजन

दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे का हाथ थामकर खुद को लगाई आग, शादी में आए मेहमानों के उड़ गए होश….Video वायरल

The bride and groom set themselves on fire by holding each other's hands, the guests who came to the wedding were blown away....Video Viral

अपनी शादी को यादगार बनाने दूल्हा-दुल्हन ने अजीबोगरीब स्टंट करने को सोचा. नवविवाहित कपल ने खुद को आग लगा ली और फिर दौड़ना शुरू कर दिया. कपल ने रिसेप्शन एरिया से बाहर चौकाने वाला स्टंट किया, जिसमें जानबूझकर खुद को आग लगाई. आग लगाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था.

हॉलीवुड फिल्मों के सेट पर स्टंट करने वाले पेशेवर स्टंटबाज गेबे जेसोप और अंबीर बम्बिर एक-दूसरे से मिले. कपल ने शादी कर रिसेप्सन में चौकाने वाला स्टंट किया. वेडिंग रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन के स्टंट का एक वीडियो डीजे और वेडिंग फोटोग्राफर रोस पॉवेल ने टिकटॉक पर पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में फूलों का एक जलता हुआ गुलदस्ता लहराते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन की पीठ पर आग फैल गई. इस दौरान वह मेहमानों के सामने हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ गए.

नवविवाहित कपल पूरे स्टंट के दौरान शांत रहे और आखिर में एक ऐसे प्वाइंट पर पहुंच गए जहां वे दोनों ने आग के सामने घुटने टेक दिए. इसके बाद आग बुझाने वाले दो लोगों ने आग की लपटों को बुझाई. पॉवेल ने कहा, प्रशिक्षित पेशेवर हैं, इसे घर पर न आजमाएं. कपल के बालों में आग लगने से लोग परेशान थे. इस पर पॉवेल ने समझाया कि उन दोनों के बालों और चेहरे पर एंटी-बर्न जेल था, फिर उसके ऊपर एक विग थी. टिकटॉक पर इस वीडियो को 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button