EXCLUSIVE

दूल्हे के साथ मंडप में खड़ी थी दुल्हन, तभी अचानक आ धमका प्रेमी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

The bride was standing in the pavilion with the groom, then suddenly the lover came, then something like this happened…

नई दिल्लीः Bride’s lover came to Jaimala stage सोशल मीडिया यूजर्स इन दिनों कई थीम्स पर वीडियो बना रहे हैं। हर रोज इस तरह के वीडियो वायरल भी होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो एक प्रेमिका की शादी और उसके एक्स बॉयफ्रेंड से जुड़ा है।

Bride’s lover came to Jaimala stage वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं। इसी बीच दुल्हन का Ex-Boyfriend स्टेज पर पहुंचता है। दरअसल, वह दूल्हे का भी दोस्त होता है। वह सबसे पहले दूल्हे को गले लगकर शादी की बधाई देता है। इसके बाद वह उदास चेहरे से दुल्हन की तरफ देखता है। आप देख सकते हैं कि एक्स-बॉयफ्रेंड ने भले ही शूट-बूट पहना हुआ है, लेकिन उसके चेहरा देखकर लगता है कि लड़की ने उसे छोड़ दिया है।

आप देख सकते हैं कि किसी और लड़के से शादी के लिए तैयार होकर दुल्हन ने उसका दिल तोड़ दिया है। इसलिए उसकी नजर झुकी होती है। इस दौरान प्रेमी के चेहरे पर मायूसी छाई होती है और वह दुल्हन को देखकर बहुत ही ज्यादा गुस्से में होता है। इसके बाद वह दुल्हन को इशारे में कहता है कि उसने सही नहीं किया। इसे जारा क्वीन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। बता दें कि यह वीडियो सिर्फ रील्स के लिए बनाया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button