EXCLUSIVEदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्र

सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, इस मामले में कोर्ट ने जारी किया….

The difficulties of Salman Khan increased again, in this case the court issued ....

नई दिल्ली बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को एक बार फिर कोर्ट ने सनम जारी किया है। उनके खिलाफ दर्ज मामले में मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सलमान खान को नोटिस जारी किया है। मालूम होगा कि काले हिरण के शिकार मामले सलमान खान को राहत मिली थी। राजस्थान हाईकोर्ट ने निचली अदालत में चल रहे सभी मामलों की एक साथ सुनवाई के लिए सहमति दे दी थी।

वहीं इस बार मुंबई में एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया है। जिसके बाद कोर्ट ने सलमान खान का तलब किया है। जानकारी के अनुसार पत्रकार अशोक पांडे ने अपने के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान को अगले महीने 5 अप्रैल को अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किया है।

  न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ दर्ज हमले के मामले में समन जारी करते हुए पेश होने का आदेश दिया है। यह मामला 2019 का एक पत्रकार अशोक पांडे से जुड़ा मामला, जब उन्‍होंने अभिनेता पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया था। यह घटना कथित तौर पर उस समय हुई जब टीवी पत्रकार ने राधे अभिनेता को साइकिल चलाने के दौरान फिल्माने की कोशिश की थी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button